बेक़सूर निकले कांग्रेस नेता सिद्धू, फिर उतर गयी ज़ी न्यूज़ की चड्डी …पढ़ें

शेयर करें

मौजूदा दौर में पत्रकारिता अपने पटल काल की ओर अग्रसर हो रही है. यूँ तो मीडिया का काम सरकार को अपने सवालों की कसौटी पर कसना होता है लेकिन फिलहाल आज कल गोदी मीडिया सत्ता के सामने नत्मसक है कर रही है झूठ का प्रचार-प्रसार.

सिद्धू के वीडियो से छेड़छाड़

आम तौर पर भाजपा समर्थक माने जाने वाले जी न्यूज़ ने अब एक और शमर्नाक हरकत की है. दरअसल जी न्यूज़ ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का छेड़छाड़ करके चला दिया और एक बार फिर से देश को गुमराह करने की कोशिश की है.

जी न्यूज़ ने चलाया डॉक्टर्द वीडियो

लेकिन अब उस वीडियो की सच्चाई सामने आ गई है. जी न्यूज़ ने नवजोत सिंह सिद्धू की जनसभा का एक वीडियो दिखाया था, जिसमे दावा किया गया कि इस दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए. लेकिन अब पड़ताल करने पर यह वीडियो डॉक्टर्द साबित हुआ.

गर्त में गई पत्रकारिता

इसका असली वीडियो भी सामने आया है, जिसमे वहां मौजूद लोग जो बोले सो निहाल का नारा लगा रहे हैं लेकिन जी न्यूज़ ने उसमे छेड़छाड़ करने उसमे जो बोले सो निहाल की जगह पाकिस्तान जिंदाबाद डाल दिया और फिर उस पर डिबेट शुरू कर दी.

फिलहाल अभी इस पर नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. लेकिन इस वीडियो की सच्चाई सामने आने के बाद इस चैनल ने अपनी बची-कुची विश्वसनीयता भी खो दी है.


शेयर करें