वीडियो-मुसलमान ही भारत का भविष्य है-बाबा रामदेव

शेयर करें

ये देश आज की तारीख में ऐसी साम्प्रदायिकता की गिरफ्त में है कि देश में हर तरफ नफरत ही नफरत का माहौल फैला हुआ है। इस बात को कहने में कोई झिझक नहीं होनी चाहिए कि ऐसा सिर्फ और सिर्फ तब से हो रहा है जब से देश की बागडोर भारतीय जनता पार्टी के हाथ में आई है।



इस पार्टी का इतिहास ही नफरत और साम्प्रदायिकता से भरा हुआ है। फिर वो चाहे भाजपा के आज के सबसे बड़े नेता और देश के बजीरेआला मोदी की 2002 की कहानी हो या बाबरी हो या फिर गौरक्षा के नाम पर हो रही गुंडागर्दी हो। हर तरफ बस नफरत ही नफरत और एक सम्प्रदाय विशेष को टारगेट बनाना बस यही काम है इन लोगों का।

इन लोगों ने मुस्लिमों को देशद्रोही खुद से ही बताकर बाकायदा प्रमाण पत्र बांटा हुआ है और कभी कभी तो ये उन्हें पाकिस्तान तक भेजने की बात करने लगते हैं। ऐसे में अगर बाबा रामदेव का ये बयान आता है तो ये थोडा संतोषजनक और सुखद है।

बाबा रामदेव मुस्लिमों के एक कार्यक्रम में थे और मंच से बोल रहे थे ।  उन्होंने सभी मुस्लिमों को सलाम किया और कहा कि मैं आपको सिर्फ टोपी से ढका मुसलमान नहीं बल्कि आपके भीतर छुपा खुदा का नूर और भारतमाता की तस्वीर और तकदीर को देखता हूँ ।

आगे बाबा ने कहा कि आप मुस्लिम एक सामान्य इन्सान नहीं है बल्कि अल्लाह ने उसे एक विशेष शक्ति देकर भेजा है ।  बाबा ने यहाँ एकता की बात की और बहुत सी ऐसी बातें कहीं जो काबिल-ए-तारीफ है ।

देखिये वीडियो:-


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े