लालू यादव ने मोदी की एक्टिंग करते हुए डबमैश बनाया जो सुपर वायरल हो रहा है

लालू प्रसाद यादव अपनी राजनीती के लिए तो जाने ही जाते है पर उससे ज्यादा वो अपने मजाकिया लहजे के लिए जाने जाते हैं ! लालू यादव विपक्षियों पर ऐसे कटाक्ष करते हैं कि एक बार को जिसके ऊपर कटाक्ष हुआ वो ही हँस दे  ! ऐसे ही लालू ने नरेन्द्र मोदी  की मिमिक्री करते हुए एक वीडियो बनाया जो लाखो लोग अब तक देख चुके हैं !

 

लालू ने मोदी के जितने भी फेमस डायलोग है उनकी नक़ल करके मोदी का मजाक उड़ाया !लालू ने मोदी की सबसे प्रसिद्द लाइन को कॉपी किया जिससे मोदी अपने भाषण की शुरुवात करते हैं “मेरे प्यारे भाइयों बहनों” और “अच्छे दिन आने वाले है” ये भी !

लालू प्रसाद यादव ने इन्टरनेट पर मौजूद भारतीय यूजर्स को अपनी इस मिमिक्री वीडियो से बहुत ही एंटरटेन किया ! लालू को अब भारत का सबसे मजाकिया नेता कहा जा रहा है ! लालू यादव ने ये वीडियो बिहार चुनावो का भाजपा से बदलना लेने के लिए बनाया ! इस वीडियो को RJD के यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है ! लालू ने वीडियो में नोट्बंदी के समय मोदी ने जो संबाद बोले उन्हें भी कवर किया है !

मोदी ने कहा था कि नोट्बंदी से लोगों को बहुत फायदा होगा लेकिनं ऐसा कुछ भी न हुआ ! दरअसल लालू ने लोगों को मोदी द्वारा किये गये झूठे वादे एक बार फिर से याद दिलाये हैं ! मोदी ने लोगों को वादा किया था कि वो कालाधन भारत लायेंगे और उसमे से  हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख रूपए आयेंगे ! लालू ने ये सब कहते हुए भी खूब जमकर मोदी की मिमिक्री की !

लालू जी का विडियो नीचे देख सकते हैं

देखिये वीडियो:-

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

पोपुलर खबरें