सुप्रीम कोर्ट के जज मार्कंडेय काटजू ने मोदी को कहा जालसाज

By:- Viral in India Team on

मार्कंडेय काटजू सुप्रीम कोर्ट के जज हैं और देश में घटित होने वाली घटनाओं पर नजर रखते हुए उन पर अपनी राय भी देते हैं ! काटजू अपने क्षेत्र के बहुत ही अनुभवी व्यक्तियों में से हैं और उनकी राजनीति की समझ तो एकदम कमाल ही है ! अभी हाल ही में मनोरमा टीवी को इंटरव्यू देते हुए उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी एक बहुत बड़े जालसाज हैं और जहाँ तक मेरी समझ कहती है उस हिसाब से काटजू १०० प्रतिशत सही कह रहे हैं !

आखिर कौन हैं काटजू

काटजू बड़े ही खुले विचारों के व्यक्ति हैं और समय समय पर ऐसे फ्रोड लोगों को बेनकाब करते रहते हैं ! आपको बताते चलें कि काटजू प्रेस काउंसिल और इंडिया के पूर्व चेयरमैन भी  हैं और प्रेस काउंसिल के चेयरमैन होने के पूर्व उन्होंने भारत के सुप्रीम कोर्ट में एक जज के रूप में अपनी सेवाएं दी हैं !

क्या कहा मोदी के बारे में

काटजू का कहना है कि मोदी एक बहुत ही बड़ा झूठा आदमी है जिसने जनता को मूर्ख बनाया है और भाजपा एक बहुत ही बड़ी सांप्रदायिक पार्टी है जो मजहब के नाम पर लोगों में फूट डालकर राज कर रही है ! दरअसल ये पार्टी अंग्रेजो के फूट डालो और राज करो के सिद्धांत पर काम करके भारत में अपनी राजनीति चमका रही है !

क्या किया अब तक भाजपा सरकार ने

एक आम आदमी होने के नाते हमें 2013 से लेकर अब तक देश में कोई भी बदलाब नजर नहीं आया जैसा कि मोदी चुनाव के पहले मंचों से देश को टोक्यो बनाने की बात कहा करते थे बल्कि इसके उल्टा देश में लोग परेशान है फिर वो चाहे नोट्बंदी हो या फिर GST या फिर किसानों की समस्या हो ! इन सबमे सरकार नाकाम रही है !

देखिये वीडियो:-

हाँ सरकार सिर्फ एक काम में सफल हुई है कि इन्होने देश में साम्प्रदायिकता फैलाई और लोगों को आपस में बाँट दिया ! यूपी में तानाशाही करने में सफल हुई और गाय के नाम पर समुदाय विशेष को प्रताड़ित करने में सफल हुई !

--- ये खबर वरिष्ठ पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है वायरल इन इंडिया न्यूज़ पोर्टल के लिए

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े