होम General

प्रियंका चोपड़ा से भी ज्यादा हॉट है सुरेश रैना की पत्नी, तस्वीरें देखेंगे तो नजरें नहीं हटा पायेंगे !

वायरल इन इंडिया संवाददाता -
शेयर करें

जब भी ग्लैमर की बात आती है तो सबसे पहला ध्यान बॉलीवुड की तरफ जाता है। क्योंकि लोगों का मानना है कि बॉलीवुड की हसीनाएं किसी ग्लैमर से कम नहीं है। परंतु इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता है कि आज के क्रिकेटर्स की पत्नियां भी बॉलीवुड की हसीनाओं को कड़ी टक्कर दे रही है.

इस खिलाड़ी की पत्नी नहीं है किसी हिरोइन से कम

जी हाँ यह बात बिल्कुल सच है क्रिकेटर्स की पत्नियां इतनी खूबसूरत है कि कई अभिनेत्रियों को वह पीछे छोड़ दे रहे हैं और उनकी लाइफ भी बॉलीवुड स्टार से कम ग्लैमरस नहीं है। अब बात करें क्रिकेटर की वाइफ की या लाइफ की तो दोनों की दोनों किसी भी सेलिब्रिटी से कम नज़र नहीं आती. इसी बात का उदाहरण देने के लिए आज हम आपको भारत के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना की पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं। जो किसी भी मॉडल से कम नहीं दिखाई देती है.

सुरेश रैना की पत्नी को देख बड़ी-बड़ी हिरोइनों को भूल जाएंगे आप

अगर आप सबको याद हो तो सुरेश रैना का नाम पहले भी बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना अनुष्का शर्मा के साथ जुड़ चुका है। जब अनुष्का शर्मा इसके बारे में बातचीत की गई तो उन्होंने इससे इंकार कर दिया। फिलहाल यह बात हम आप सभी जानते हैं कि सुरेश रैना ने 2015 में प्रियंका नाम की लड़की से लव मैरेज कर अपना घर बसाया था.

पारिवारिक मित्र से ही सुरेश रैना ने की थी शादी

ध्यान देने वाली बात यह है कि सुरेश रैना और उनकी पत्नी प्रियंका चौधरी दोनों बचपन से दूसरे को जानते थे और एक अच्छे दोस्त भी थे. जिसके बाद ही दोनों शादी के बंधन में बंध गए l अगर प्रियंका चौधरी की बात करे तो वो देखने में बहुत ही खूबसूरत लगती है और वो उत्तर प्रदेश की रहने वाली है l प्रियंका और सुरेश रैना के पारिवारिक रिश्ते बहुत अच्छे है।

उत्तर प्रदेश के बड़ौता से है रैना की पत्नी

प्रियंका का जन्म 15 फरवरी 1987 में हुआ था। वो शुरुआत से ही इतनी सुंदर थी कि जो भी उन्हें देखता वो उन्हें बॉलीवुड में अपना सिक्का चलाने की कोशिश करने की सलाह देता था. उत्तर प्रदेश के छोटे से कसबे बड़ौता की रहने वाली प्रियंका न केवल आपके रंग से बल्कि अपने व्यवहार से भी किसी अप्सरा से कम नहीं लगती हैं.

धीरे-धीरे दोनों की बचपन की दोस्ती प्यार में बदल गई 

प्रियंका चौधरी के परिवार और सुरेश रैना के परिवार के अच्छे संबंध होने के चलते ही दोनों में बचपन से ही अच्छी खासी दोस्ती थी. फिर सुरेश रैना के क्रिकेट में अपना हुनर दिखाने के बाद वह एक अच्छे क्रिकेटर बन गये और वहीं सुरेश रैना के लिए उसकी दोस्त प्रियंका चौधरी का साथ प्यार में बदल गया. गौरतलब है कि सुरेश रैना को भारतीय वनडे टीम के लिए आज भी रीढ़ की हड्डी माना जाता हैं जिन्होंने अबतक 191 पारियों में 5568 रन बनाए हैं।

शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े