योगी के मंत्री ने ही बजा डाली अदियानाथ की पुंगी, बताया इस चीज़ के इस्तेमाल से जीता था चुनाव

फर्रुखाबाद जिले के मेला रामनगरिया में योगी सरकार की खनन मंत्री अर्चना पांडे ने अनजाने में ही भारतीय जनता पार्टी की पोल खोल कर रख दी है। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री अर्चना पांडे ने मीडिया और भाजपा के बीच तीन सालों से चल रही सांठगांठ को अनजाने में ही सही लेकिन उजागर कर दिया है।

मीडिया की वजह से ही बनी भाजपा सरकारें

अपने बयान में अर्चना पांडे ने कहा कि मीडिया की वजह से ही पूरे भारत में भारतीय जजनता की सरकारें बन पाई है। मंत्री ने कहा कि भाजपा की सरकार बनवाने में सबसे प्रमुख योगदान मीडिया ने ही किया है।

दरअसल फर्रुखाबाद जिले के मेला रामनगरिया में योगी सरकार में खनन मंत्री अर्चना पांडे ने पहुंच कर भाजपा के विधायक मेजर सुनील दत्ता द्वारा चलाए जा रहे एक आश्रम में कल्पवासियों से मुलाकात की।

इस दौरान मंत्री अर्चना पांडे ने मीडिया से भी बात की और मीडिया से बात करते हुए उनकी जुबान फिसल गई और सरकार की तरफ से मीडिया के साथ जो मिली भगत चल रही है वो उजागर हो गई। इसके अलावा अर्चना ने कहा की प्रदेश में आबकारी निति में कोई बदलाब नहीं किया गया है और जो भी कुछ चल रहा है वो फर्जी है।

जल्द बांटें जाएंगे स्वेटर

वहीं प्रदेश सरकार के द्वारा अभी तक स्वेटर न बांटे जाने पर भी अर्चना ने कहा की इसमें चूक रही है और अब जल्दी ही पूरी प्रक्रिया को पूरा कर लिया जायेगा।

इसी दौरान खनन मंत्री ने कहा की मीडिया ने ही पूरे भारत में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनवाने का काम किया है। और मेला रामनगरिया को जल्द ही सरकार की तरफ से पूरा योगदान मिलेगा और इसकी बातचीत चल रही है।

प्रतिमा अनावरण और शैक्षिक गोष्ठी के कार्यक्रम में आई मंत्री अर्चना पांडे ने छात्राओं और शिक्षक के बीच के रिश्ते के विषय में भी अपने विचार रखे। उन्होंने कहा कि शिक्षक की गोद में ही छात्र-छात्राओं का भविष्य पलता है।

रस्तोगी इण्टर कालेज में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें पंहुची भूतत्व और खनिज, आबकारी और मद्यनिषेद राज्यमंत्री अर्चना पाण्डेय ने सरस्वती की प्रतिमा का अनावरण माल्यार्पण और पूजन किया।

आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार मीडिया के ऊपर आरोप लग चुके हैं कि लगभग सभी मीडिया चैनल भाजपा के इशारों पर काम कर रहे हैं। कोई भा संस्थान भाजपा के खिलाफ नहीं चलाता है।

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

Taran

यह खबर वायरल इन इंडिया के वरिष्ट पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है| खबर में कोई त्रुटी होने पर हमें मेल के द्वारा संपर्क करें- [email protected]आप हमें इस फॉर्म से भी संपर्क कर सकते हैं, 2 घंटे में रिप्लाई दिया जायेगा |

Close