CM योगी ने एक बार फिर मुस्लिम सामाज पर साधा निशाना, मुस्लिम बुजुर्ग को सरेआम कहा कुछ ऐसा कि…

शेयर करें

यूपी के प्रभारी सीएम योगी आदित्यनाथ को हमेशा से ही मुस्लिम विरोधी समझा जाता रहा है. चाहे फिर वो उनके मुस्लिम विरोधी भाषण को लेकर हो या फिर मुख्यमंत्री बनने के बाद सामाज के इन ख़ास लोगों के विरोध में फरमान जारी करना हो. ऐसा ही एक ओर उदाहरण बीते दिनों देखने को मिला जहाँ उन्हें राजधानी लखनऊ में PAC के 69वें स्थापना दिवस पर बतौर चीफ गेस्ट आमंत्रित किया गया था, लेकिन इस समारोह में वहां मौजूद कैमरों में कुछ ऐसा कैद हो गया जिसने एक बार फिर मुस्लिम सामाज के प्रति उनकी नकारात्मक भावना को दर्शाया.

sourceजानकारी के लिए बता दें कि इस गौरवान्वित कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद मुख्यमंत्री साहब को वहां मौजूद एक मुस्लिम शख्स ने जब उत्साहित होकर कुछ पत्थर दिखाने चाहे तो CM योगी ने उसे जो प्रतिक्रिया दी उसकी अब हर जगह आलोचना हो रही है.

मुस्लिम शख्स द्वारा पत्थर दिखाना सीएम योगी को बेहद नागवार गुजरा

दरअसल, बीते दिसंबर के महीने में PAC द्वारा अपनी 35वीं वाहिनी आयोजित की गई थी जहाँ एक ख़ास एग्जीबिशन/ प्रदर्शनी भी लगाई गई थी, जिसे घूमकर देखने की इच्छा सीएम योगी ने प्रकट की, लेकिन इसी दौरान जब वो प्रदर्शनी देखते हुए एक स्टाल के पास पहुंचे तो वहां खड़े एक बुजूर्ग मुस्लिम शख्स ने उन्हें एक पत्थर दिखाना चाहा. जो मुख्यमंत्री साहब को इस कदर नागवार गुजरा कि उन्होंने अपमान भरे शब्दों में ये तक कह डाला कि “अच्छा है तुम लोग पत्थर ही बेचो.” 

 

 

बस फिर क्या था एक ख़ास कौम पर चुटकी लेना योगी जी को इस कदर महंगा पड़ गया कि प्रदेश के साथ-साथ देश में भी लोग उनकी आलोचना करने लगे. अब उनके द्वारा दी गई प्रतिक्रिया का लोग अलग-अलग मतलब निकाल रहे हैं. जहाँ सामाज का एक बड़ा हिस्सा उनकी इस प्रतिक्रिया को मुस्लिम विरोधी भावना से जोड़कर देख रहा है तो वहीं उनके समर्थक इसे महज एक प्रतिक्रिया मानते हुए सफाई देते नजर आ रहे हैं.

source

सीएम योगी द्वारा मुस्लिम शख्स का अपमान करते हुए वीडियो हो रहा है वायरल

PAC के इसी कार्यक्रम में मंच से भाषण देते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि “मैं इस कार्यक्रम में आकर बेहद खुश हूं. पीएसी ने लगातार 69 साल के गौरवशाली इतिहास में अपना बेहद अहम योगदान दिया है. PAC को हमेशा चुनौती वाली जगहों पर अपना शानदार प्रदर्शन देते देखा जाता रहा है”. जहाँ एक ओर योगी साहब मंच से इतनी बड़ी-बड़ी बाते करते दिखे तो वहीं इस ख़ास समारोह में उनके द्वारा मुस्लिम शख्स का इस कदर अपमान करना वाकई बेहद शर्मनाक है.

चलिए आप खुद नीचे वीडियो में देखें कैसे मुख्यमंत्री साहब ने बीजेपी के साथ-साथ अपने पद को भी किया शर्मसार.

देखिये वीडियो:-


शेयर करें