World Games

आईपीएल में बड़ी नीलामी के बाद युसूफ दादा के लिए आई ये बड़ी खुशखबरी, पूरे देश में उत्साह !

इस बार आईपीएल के 11वें सीजन के लिए यूसुफ पठान को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 1.9 करोड़ रुपये में खरीदा था। वहीं अब पठान के लिए एक दूसरी खुशखबरी भी आ गई है।

दरअसल में यूसुफ पठान को विजय हजारी ट्रॉफी के लिए बड़ौदा की टीम में वापस बुलाने का फैसला किया गया है। आपको बता दें कि इस टीम में पहले पठान को बाहर रखा गया था। ऐसे में टीम ने आखिरी वक्त में ही अपना फैसला बदलते हुए उन्हें दोबारा टीम में लाने का फैसला किया है।

खबरों की मानें तो स्नेहल पारिख ने इस पर कहा है कि बड़ौदा के सेलेक्टर्स ने पठान को टीम में दोबारा चुन लिया है लेकिन उनके फिटनेस टेस्ट के बाद ही आगे कोई फैसला लिया जाएगा।

विजय हजारे ट्रॉफी के लिए देंगे टेस्ट

विजय हजारे ट्रॉफी की टीम में शामिल होने के लिए यूसुफ का फिटनेस टेस्ट शुक्रवार को लिया जाएगा। वहीं अगर यूसुफ इस टेस्ट में पास हो जाते हैं तो टीम में खेलने वाले 11 खिलाड़ियों में जगह मिल जाएगी। यूसुफ के लिए देखा जाए तो दूसरी तरफ इस बार के आईपीएल में हुई नीलामी के दौरान भी पठान को हैदराबाद की टीम ने खरीदा है।

आपको बता दें कि इससे पहले पठान के डोपिंग में फंसने के बाद से ही ऐसा कहा जा रहा था कि इस आईपीएल में शायद ही कोई टीम उन्हें खरीदेगी। लेकिन वहीं पठान की बेहतरीन बल्लेबाजी और काम चलाऊ स्पिन गेंदबाजी ने आईपीएल टीम को भी उन्हें खरीदने पर मजबूर कर ही दिया। पठान न सिर्फ इस बार खरीदे गए हैं बल्कि वह अपने बेस प्राइज से ज्यादा की कीमत पर बिके हैं।

2018 में खेले जाने वाले आईपीएल-11 में यूसुफ पठान सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलेंगे। इस टीम की कप्तानी डेविड वॉर्नर करेंगे। आपको बता दें कि अपने 75 लाख के बेस प्राइज से यूसुफ ने सीधे 1.9 करोड़ रुपये में छलांग मारी है।

हैदराबाद और दिल्ली में पठान को खरीदने की होड़

पठान की नीलामी के दौरान दिल्ली और हैदराबाद में मानो जैसे जंग छिड़ गई थी। इन दोनों ही टीमों ने यूसुफ को खरीदने का मन बनाया था। 75 लाख से पठान पर बोली जब 1.5 करोड़ रुपये पहुंच गई तो दिल्ली ने अपने हाथ रोक लिए और इस तरह से पठान हैदाराबाद की टीम में सोल्ड आउट हो गए।

नयी खबर पढने के लिए अगले अगले पेज पे जाएँ

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े