भगवा ब्रिगेड के निशाने पर आये मुहम्मद कैफ, देश का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ी के साथ की घटिया हरकत, पढ़ें

बीजेपी के राज में राष्ट्रवाद को पाकिस्तान की बुराई करने का नाम दे दिया गया है। अगर किसी ने भी भूल से भी पाकिस्तान की तारीफ कर दी हो तो उसे मिनटों में ही राष्ट्रविरोधी का तगमा दे दिया जाता है, फिर चाहे वह आम आदमी हो या कोई सेलिब्रिटी। सोशल मीडिया पर बैठी बीजेपी की भगवा ब्रिगेड इस मामले में खासतौर पर मुस्लिमों को निशाना बनाती है।

1. ट्रोल्स के निशाने पर आये मोहम्मद कैफ

इसी कड़ी में अब भगवा ब्रिगेड के निशाने पर आये हैं पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ। दरअसल पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे में खेली गई टी20 ट्राईसीरीज में ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया। जिसके बाद पाकिस्तान को दुनियाभर से बधाई के सन्देश मिले। इस मौके पर भारतीय पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी पाकिस्तान को बधाई देते हुए सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर किया।

2. पाकिस्तान को बधाई देने पर बताया देशद्रोही

मोहम्मद कैफ ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘फाइनल में पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को हरा कर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। फखर जमान ने शानदार पारी खेली, वह बड़े मैच के प्लेयर लगते हैं। बधाई।’ लेकिन मोहम्मद कैफ अपने इस ट्वीट की वजह से सोशल मीडिया पर बैठ ट्रोल्स के निशाने पर आ गए।

इस मामले में सोशल मीडिया यूज़र्स ने मोहम्मद कैफ की जमकर बुराई की। यहाँ तक कि कुछ लोगों ने उन्हें देशद्रोही तक करार दे दिया। लोगों ने मोहम्मद कैफ को जूतों चप्पलों से पीटने की बात कहते हुए लिखा कि आपसे ये उम्मीद नहीं थी।

निष्कर्ष: जब से  बीजेपी ने केंद्र में सत्ता संभाली है, उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भगवा ट्रोल को बिठा दिया है। जोकि पाकिस्तान का नाम सुनकर किसी को भी ट्रोल करना शुरू कर देते हैं।

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

Close