सोनू निगम अज़ान मामले में आया नया मोड़:- कलाकार साजिद वाजिद के इस बयान से सोनू की फिर उडी नींद

शेयर करें

बॉवीवुड में हैसियत और विवादों का रिश्ता काफी पुराना है। जो भी शख्स इस चकाचौंध के बीच आता है वो विवादों में न फंसे ऐसा तो हो ही नहीं सकता। खैर एक तरह से यूं कहें कि बॉलीवुड में स्टारडम और उसके बीच एक छोटी सी गलती आपको विवादों में लेकर आ सकती है। बॉलीवुड में ऐसे कितने ही सितारे हैं जो अपनी बयानों के चलते विवादों के घेरे आएं हैं।

बॉलीवुड और विवादों का पुराना रिश्ता

इनमें से ही एक हैं सुरों के सरताज सोनू निगम। कुछ समय पहले ही जब सोनू निगम ने मुसलमानों की नमाद के दौरान लाउडस्पीकर पर अजान को लेकर सवाल खड़े किए थे तो उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल तो होना ही पड़ा साथ में कई लोगों ने उनकी आलोचना भी करनी शुरु कर दी।

जब सोनू निगम ने अजान की आवाज पर जताई आपत्ति

असल मामला यह था कि सोनू निगम ने अजान के दौरान होने वाली नमाज जो कि लाउडस्पीकर पर पढ़ी जाती है, इसको लेकर उन्होंने कहा कि इससे उनकी नींद खुल जाती है और यह एक तरह की गुंडागर्दी है।

यूजर्स ने लिया आड़े हाथ

सोनू निगम का यह ट्वीट करने पर ही ट्विटर यूजर्स ने उन्हें आड़े हाथों लेना शुरु कर दिया। जहां बाकी लोगों के साथ ही कई बॉलीवुड की हस्तियों ने भी सोनू के इस बात की कड़ी आलोचना की।

बॉलीवुड इंडस्ट्री ने निकाला गुस्सा

सोनू के अजान को लेकर किए गए ट्विट में, म्यूजिक इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ी वाजिद खान ने इस पर आपत्ति जताते हुए कहा, ‘जब लोग ज़्यादा ड्रग्स के आदि हो जाते है तो उन्हें कोई भी आवाज़ अच्छी नहीं लगती है। उन्होंने साथ ये भी कहा है कि सोनू निगम की इस ट्वीट से हमें बहुत तकलीफ हुई।

सोनू पर हमाल करने वालों का सिलसिला यहीं नहीं रुका, अजान की आवाज को लेकर की गई टिप्पणी में बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी पूजा भट्ट ने भी सोनू पर अपना गुस्सा निकाल दिया। उन्होंने कहा, ‘वह हर सुबह अजान और चर्च की घंटियों की आवाज से उठती हैं। साथ ही वह अगरबत्ती जलाती हैं और इस तरह भारतीयता को सलाम करती हैं।’


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े