तीन हिन्दू लड़कियों ने एक साथ इस्लाम कबूल किया, वीडियो देखें और शेयर करें

आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं उसमे आप देख सकते हैं कि कैसे 3 हिन्दू बहनों ने एक ओपन मीटिंग में इस्लाम को कबूल किया ! पहले  उन्होंने अपने पुराने हिन्दू नामों को बताया और उसके बाद उन्हें मिले नए इस्लामी नाम को भी उन्होंने बताया !

ऐसे कबूल किया इस्लाम

इस्लाम कबूल करने के लिए जैसे कि सबसे पहले शाहदाह पढनी होती है जिसमे कहा जाता है कि “ऐश-हदु अल-ला इल्हा इल्हा-एलएलुहू वाहदाहु ला शैर्ती लाहु-ऐ-ऐश-हंडू अन्ना मुहम्मदान ‘अब्दु वा रसुलु” !

इन तीनों लड़कियों ने ऐसे ही शाहदाह पढ़ी जिसका मतलब होता है कि मैं इस बात कि गवाही देता हूँ कि कोई भी अल्लाह को छोड़कर पूजने लायक नहीं है ! अकेले एक, साथी के बिना और मैं गवाह हूँ कि हजरत पैगम्बर मुहम्मद साहब उस अल्लाह के संदेशवाहक है !

इन लड़कियों ने इस्लाम में अपनी आस्था और विश्वास को जाहिर किया और उनका जो पिछला पुराना बुतपरस्त मजहब था उसे छोड़ दिया ! यहाँ इस्लाम कबूल कराने के लिए जो मजहबी लोग बैठे थे उन्होंने अल्लाह से दुआ पढ़ते हुए कहा कि हम अल्लाह से कहते है कि ईमान की इन तीनों बहनों को मजबूत करें और उनकी विशेष और अनदेखी शक्तियों के साथ मदद करें !

वीडियो में आपको साफ़ साफ़ दिख जायेगा कि इन लड़कियों से किसी ने इस्लाम में जाने के लिए जोरजबरदस्ती नहीं की और न ही इनके चेहरे पर किसी तरह का कोई दवाब दिख रहा है !

अपनी मर्जी से ही ये इस्लाम अपनाने आई थी ! यहाँ कुछ नफरत फ़ैलाने वाले लोगों ने इस्लाम को बदनाम कर रखा है और ये बताते है कि इस्लाम तलवार की नोक पर फैलाया जा रहा लेकिन इस बात का कोई सबूत इन लोगों के पार नहीं होता !

Image result for islam

जितना लोगों ने इस्लाम को बदनाम करने के प्रयास किये है इस्लाम उतने ही तेजी से फैलता रहा है ! इस सम्बन्ध में बहुत से लेखकों ने लेख भी लिखें है ! आपको अब इन्तजार न कराते हुए हम सीधा वीडियो ही दिखाते है !

देखिये वीडियो:-

source-http://buzzy-feed.com/three-hindu-girl-convert-to-islam/

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े

पोपुलर खबरें