होम Congress

मुलायम सिंह यादव की रिश्तेदार किरण यादव आई मुसलमानों के समर्थन में और कह दी इतनी बड़ी बात

वायरल इन इंडिया संवाददाता -
शेयर करें

किरण यादव ये वो नाम है जो अक्सर अपने बयानों की वजह से सोशल मीडिया की सुखियों में बनी रहती है। अक्सर सोशल मीडिया पर किरण कुछ न कुछ लिखती है और उनके निशाने पर आरएसएस और भारतीय जनता पार्टी ही होते है।

आपको बता दें फेसबुक पर सच लिखने वाली किरण यादव को सच्चाई का साथ देने की वजह से अपनी नौकरी भी खोनी पड़ी है।

इसके बाद उन्होंने लिखा है कि जीवन एक संघर्ष है कोई बात नहीं ऐसी परेशानियां तो रोज आती रहती हैं। जिसके बाद अपने हौंसले को और बुलंद करते हुए किरण ने लिखा कि लेकिन चाहे कुछ भी हो जाए मैं सच लिखना बंद नहीं करुंगी।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पिछड़े दलित वर्ग के 9 मंत्रियों ने शपथ ली है। ये सब लोग मुखिया बनने के लायक नहीं है। हिन्दुस्तान के बर्बाद होने के पीछे यही सबसे बड़ा कारण है। देश को 20 साल पीछे धकेल दिया 80% हिन्दू को 15% मुस्लिम का डर दिखा कर हिन्दुस्तान को लूट लिया है।

किरण ने आगे कहा कि जो भी मुस्लिम एक सच्चा देश भक्त है उसने सुप्रीम कोर्ट या हाई कोर्ट के हर फैसले को सर झुका कर स्वीकार किया है। चाहे फिर वो फैसला जैसा भी हो।

हिन्दुस्तान में मुस्लिम धर्म को लोकतंत्र पर पूरा विश्वास हैं। हिन्दुस्तान में एक भी मुस्लिम धर्म गुरु अरबपति नहीं मिलेगा ना ही वो बलात्कारी होगा। हिन्दू धर्म में चार बच्चा पैदा कर बाबा बना हैं जिसे बच्चा नहीं वह भी बाबा हिन्दू धर्म के ठेकेदार बना हुआ है यह सबके सब बलात्कारी भ्रष्ट अरबपति हैं।

इसके अलावा किरण ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि आप सबसे से एक मूर्ख महिला का सवाल हैं आप सब बता सकते हैं आज तक कोई हिन्दू बड़ी उपलब्धि हासिल किया हो इसका जवाब है नहीं। आप लोग कुछ उद्योगपति के नाम बता सकते हैं। लेकिन हिन्दुस्तान में कोई उद्योगपति अपनी मेहनत से पैसा वाले नहीं बना है।

आपके जड़ जंगल जमीन कोयला लोहे तांबे पीतल गैस पेट्रोल डीजल सोने हिरा पानी जैसे हजारों पदार्थ को लूट कर उद्योगपति बना हैं। इसे आप उपलब्धियां नहीं कह सकते है। हजारों साल की उपलब्धियां देख लें आज तक की उपलब्धियां मुस्लिम की हैं बड़ा स्टार देख ले कौन है हिन्दुस्तान में मुस्लिम वह अपने काम से पहचान बनाते हैं।

आप लोग किसके खिलाफ नफरत भरे जा रहा है आप सब समझ रहें हैं सच्चे ईमानदार देशभक्त मुस्लिम के खिलाफ एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं है। लेकिन हजारों हिन्दू नेता के नाम भ्रष्टाचार में मिल जायेंगे। हिन्दू की पहचान भ्रष्टाचार, नफरत फैलाने के रूप में होती है। मुझे नहीं किसी हिन्दू का वोट चाहिए ना हीं किसी मुस्लिम दलित का। मैंने जो लिखा है उसे झूठा नहीं कह सकते है बस गाली दे सकते हैं। मेरी फर्जी अश्लील वीडियो बना कर बदनाम कर सकते हैं।

आपको बता दें कि किरण यादव ने ये बातें अपने फेसबुक पर शेयर की है और इस तरह की कई बातें है जो किरण यादव शेयर करती ही रहती है। किरण बिना किसी के डर के बिंदास अंदाज में लिखती है।

इससे पहले भी उन्होंने कई बातें शेयर की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर हिन्दुस्तान को ताकतवर बनाना है तो मुस्लिम प्रधानमंत्री की जरुरत है। मैं दावे के साथ बोल रही हूं जिस दिन हिन्दुस्तान में मुस्लिम प्रधानमंत्री बना उस दिन हिन्दुस्तान से लूट भ्रष्टाचार बलात्कार हत्या दंगा खत्म हो जाएगा। 765 साल हिन्दुस्तान में मुस्लिम समाज ने राज किया हिन्दुस्तान सोने की चिड़िया बन गया था।

शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े