तो इस वजह से दीपिका ने अपना लिया इस्लाम धर्म, नया नाम होगा:- "फैज़ा" - वायरल इन इंडिया - Viral in India - NEWS, POLITICS, NARENDRA MODI

तो इस वजह से दीपिका ने अपना लिया इस्लाम धर्म, नया नाम होगा:- “फैज़ा”

हाले स्तिथि पर अगर गौर करे तो दुनियाभर में ही इस्लाम के खिलाफ कई तरह का प्रोपगेंडा फैलाया जा रहा है. इस दिशा में कई संगठन अरबों रूपये तक खर्च कर रहे हैं. इतना ही नहीं कई देशों ने तो इस काम में अपनी कई ख़ुफ़िया एजेंसियों तक को लगा दिया गया है.

इस्लाम और मुसलमानों के लिए आई सुकून देने वाली खबर

शायद यही वजह है कि आज दुनिया भर में अन्य धर्मों के मुकाबले इस्लाम और मुसलमानों के साथ अन्याय किया जा रहा है. लेकिन इन सभी कथकंडे अपनाने के बाद भी कई खबरें बेहद सुकून देने वाली होती हैं. जिस तरह की एक खबर इन दिनों भारत से सुनने को मिल रही है.

रुकावटों के बावजूद तेज़ी से फ़ैल रहा है इस्लाम धर्म

जी हाँ इन दिनों सिनेमा जगत से जो खबर सामने आई हैं उसने इस्लान के अनुयायियों के लिए राहत देने का कम किया है. देखा जाए तो इस बात से बिलकुल इनकार नहीं किया जा सकता है कि दुनियाभर के तमाम धर्मों में से इस्लाम ही अकेला ऐसा वाहिद मज़हब है, जो दुनिया भर में कई रुकावटों के बावजूद भी सबसे तेज़ी से फ़ैल रहा है.

एक्ट्रेस दीपिका ने इस्लाम धर्म अपनाते हुए बॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम से की शादी

इसी बात का उदाहरण देते हुए इन दिनों एक खबर आ रही है कि छोटे पर्दे के प्रसिद्ध शो “ससुराल सिमर का” में लीड रोल निभाने वालीं टीवी एक्ट्रेस दीपिका ककर ने इस्लाम धर्म अपनाते हुए हर किसी को हैरान कर दिया है. जी हाँ खबर है कि हाल ही में उन्होंने अपने को-एक्टर और बॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम से शादी करते हुए इस बात की सुचना दी.

दीपिका से बनी फैजा

जानकारी के लिए बता दें कि इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका ने इस्लाम धर्म अपनाते हुए अपना नया नाम फैजा रख लिया. जिसके चलते ही उनकी शादी के कार्ड पर भी उनका नाम फैजा ही लिखा गया था. खबर ये भी है कि बीते गुरुवार को यूपी के मौदाहा गांव में जो शोएब इब्राहिम का पैतृक घर है वहां दोनों ने पुरे इस्लामिक रीती-रिवाजों के साथ शादी की.

पति से तलाक लेकर शोएब से की शादी

शादी की रस्मों में दीपिका अपनी मेहंदी सेरेमनी के दौरान काले रंग के कुर्ते और फ्लॉरल दुपट्टे में नजर आईं थी. गौरतलब है कि “नच बलिए” के सेट पर शोएब ने दीपिका को शादी के लिए प्रपोज किया था. जिसके बाद दीपिका पति से तलाक लेकर शोएब के करीब आई थी और अब दोनों ने शादी कर ली है.

Related Articles

Close