शेयर करें

मौजूदा दौर में इस्लाम के खिलाफ दुनिया भर में एक कई राजनीतिक पार्टियों द्वारा प्रोपगेंडा फैलाया जा रहा है. इस दिशा में उनके द्वारा अरबों रूपये भी कर्च किये जा रहे हैं। इसके अलावा तमाम देशों की खुफिया एजेंसियों तक को इस काम को अंजाम देने में लगा दिया गया है। अमेरिका से लेकर भारत तक इन सभी गतिविधियों में बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रहा हैं।

इस्लाम विरोधियों के बावजूद आज तेजी से लोग अपना रहे है इस्लाम 

यही वजह है कि आज अगर देखा जाये तो दुनिया भर में इस्लाम और मुसलमानों के साथ अन्याय किया जा रहा है। लेकिन इन सब के बीच एक बात राहत देने वाली सामने आई है। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि दुनियाभर में इस्लाम ही उन वाहिद मजहबों में से एक है, जो दुनिया भर में तमाम रुकावटों के बावजूद सबसे तेजी से फैल रहा है।

राजपुताना भाजपाई ने अपनाया इस्लाम

इस बीच अब एक राजपुताना घराने से ताल्लुक रखने वाले इस दिग्गज शख्स ने इस्लाम अपनाने का फैसला किया है। लेकिन बड़ी बात तो ये है कि ये शख्स भारत की सत्तारुढ़ पार्टी भारतीय जनता पार्टी का सक्रीय कार्यकर्ता भी रह चुका है।खबरों की मानत तो इस्लाम अपनाने वाले इस भाजपाई का नाम है राजीव सिंह। इस शख्स का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राजीव ने इस्लाम अपनाने की वजह भी बताई है।

सोशल मीडिया पर वायरल अपनी वीडियो में राजीव कहते हैं कि…

“उनके कुछ साथी उनसे गलत काम करवाना कहते थे, जिसके लिए वो कभी राजी नहीं हुए। मुझसे विवादित बयान और नफरत फैलाने के लिए कहा जा रहा था, जो मैं कभी नहीं कर सकता।”

हिन्दू ठेकेदारों से तंग आकर अपनाना चाहता है ये भाजपाई इस्लाम  

भारतीय जनता पार्टी का एक कर्मठ कार्यकर्ता ने एक वीडियो के जरिए कहा है कि वो इस्लाम कबूल करना चाहता है। उसका कहना है कि वो हिंदू धर्म से काफी हताश हो गया है। उन्होंने अपनी वीडियो में साफ कहा कि उनके कुछ साथी उनसे कुछ ऐसे काम करवाना चाह रहे हैं जो इंसानियत के खिलाफ है और मंजूर नहीं है।

हिंदू साथियों ने छोड़ दिया साथ

उन्होंने अपनी वीडियो में कहा कि..

“मेरे सभी हिंदू साथिओं ने मेरा साथ छोड़ दिया है। मैं भाजपा का कार्यकर्ता हूं, लेकिन मेरे साथी मुझसे गलत बुलवाना चाहते हैं और गलत काम करवाना चाहते हैं। जिसके मैं खिलाफ हूं।”

इस्लाम में किसी तरह का भेदभाव नहीं

एक राजपूत समुदाय से ताल्लुक रखने वाले राजीव सिंह ने अपनी वीडियो में इस्लाम को अपनाने की सबसे खास वजह का भी जिक्र किया है। राजीव ने कहा कि..

“इस्लाम में किसी तरह का भेदभाव नहीं है। मेरे अनुभव के आधार पर मैं काफी समय पहले से देखता आ रहा हूं कि इस्लाम में किसी तरह का भेदभाव नहीं होता है और कोई भी ऊंचा या नीचा नहीं होता है।”

देखिये वीडियो:-

एक राजपूत भाई चले हैं इस्लाम अपनाने, बोले अब अल्लाह मेरे साथ है ! स्वागत नहीं करोगे इनका ?

Publicado por Indian Muslim em Domingo, 21 de Janeiro de 2018

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

शेयर करें