इस बड़ी वजह के चलते बॉलीवुड के तीनों खान ने किया इजरायली प्रधानमंत्री से मिलने से इनकार - वायरल इन इंडिया - Viral in India - NEWS, POLITICS, NARENDRA MODI

इस बड़ी वजह के चलते बॉलीवुड के तीनों खान ने किया इजरायली प्रधानमंत्री से मिलने से इनकार

अभी कुछ दिन पहले भारत में इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू का 6 दिनों का दौरा था। जिसने बहुत तूल पकड़ी थी। बेंजामिन ने दिल्ली, आगरा समेत मुंबई की भी यात्रा की। नेतन्याहू ने अपनी मुंबई यात्रा के दौरान बॉलीवुड के कलाकारों के साथ मुलाकात भी की है। और बालीवुड सितारों के साथ एक सेल्फी भी ली है।

सेल्फी ने बतौरी सुर्खियां

अपनी सेल्फी को सोशल मीडिया पर अपलोड करते वक्त नेतन्याहू ने कहा था कि देखें कि मेरी ये बालीवुड सेल्फी ऑस्कर पुरस्कार समारोह के मौके पर ली गई सेल्फी का रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं? जल्द ही ये पता चलेगा कि ऐसा हो पाता है या नहीं, लेकिन नेतन्याहू की अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, प्रसून जोशी, सुभाष घई, करन जौहर जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ ली गई सेल्फी खासी सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही।

खान तिगड़ी नहीं आई

महज इसलिए नहीं कि ये सेल्फी बहुत वायरल हो गई है। बल्कि इस सेल्फी के सुर्खियों में आने के कुछ और कारण भी रहे हैं। एक कारण तो ये था कि इस सेल्फी में एश्वर्या और विवेक ओबेराय एक बार फिर से साथ दिखे तो वहीं दूसरा कारण था कि बॉलीवुड के तीनों खान में से कोई बी नजर नहीं आया। न आमिर, न सलमान और न शाहरुख इन तीनों में से कोई भी इस मौके पर नहीं पहुंचा।

लोग जहां इस बात पर चुटकी ले रहे हैं कि नेतन्याहू ने ऐश्वर्या और विवेक को एक फ्रेम में ला कर खड़ा कर दिया तो वहीं ये सवाल भी उठ रहा हैं कि क्या फलस्तीन के मसले की वजह से कोई भी खान सितारा इस सेल्फी में दिखना नहीं चाह रहा था? गौरतलब है कि फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली और सारा अली खान इसमें दिख रहे हैं, लेकिन आखिर आमिर, सलमान और शाहरुख गैर हाजिर क्यों रहे?

आपको बता दें कि नेतन्याहू की भारत यात्रा का कई मुस्लिम संगठनों ने विरोध किया था। कुछ ऐसा ही रवैया कई मुस्लिम लोगों ने भी प्रदर्शित कर रहे हैं। उन्हें न तो नेतन्याहू रास आ रहे हैं और न ही उनकी बहुचर्चित सेल्फी।

पत्रकारों ने लगाई क्लास

अलजजीरा इंग्लिश के वाशिंगटन स्थित पत्रकार मेहदी हसन ने सेल्फी पर कमेंट करते हुए कहा कि बालीवुड ने एक बार फिर अपने को नीचे गिराया है। इस कमेंट के बाद वो लोगों को निशाने पर जरूर आ गए हैं और मेहदी हसन से पूछ रहे हैं कि आखिर बालीवुड ने ऐसा क्या किया जो उन्हें हजम नहीं हो रहा है? तो वहीं पत्रकार रिफत जावेद को भी ये सेल्फी रास नहीं आई है। और उन्होंने नेतन्याहू को खून का प्यासा करार दिया है।

source;http://buzzy-feed.com/three-khan-refuse-to-meet-netanyahu/

Related Articles

Close