ये हैं कांग्रेस की वो नेता जिसने फिल्म्बाज़ स्मृति इरानी को दिन में दिखाए थे तारे - वायरल इन इंडिया - Viral in India - NEWS, POLITICS, NARENDRA MODI

ये हैं कांग्रेस की वो नेता जिसने फिल्म्बाज़ स्मृति इरानी को दिन में दिखाए थे तारे

जबसे कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गाँधी ने अपने पद की कमान संभाली हैं तबसे ही पार्टी का प्रदर्शन पहले से काफ़ी बेहतर देखा गया है.

कांग्रेसी अलग-अलग मुद्दों पर बीजेपी पर करते रहते है हमला

पिछले कुछ समय से कांग्रेस पार्टी एक मज़बूत विपक्ष के रूप में नज़र आ रही है. सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक अलग-अलग मुद्दों पर कांग्रेस मोदी सरकार के खिलाफ जमकर विरोध करने में कामयाब रही है. इसके अलावा नोटबंदी, जीएसटी, जीडीपी, गोरखपुर में बच्चों की मौत, देश में बढ़ती हिंसा, आदि जैसे गंभीर मुद्दों पर भी कांग्रेस के नेता भाजपा का घेराव करते रहते है.

गुजरात में कांग्रेस के दम को देख भाजपा है हैरान

इसके दूसरी तरफ गुजरात में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की लाख कोशिशों के बाद भी कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने राज्यसभा चुनाव जीतकर कांग्रेस में जो जोश पैदा कर दिया है उसे देख अब भाजपा के नेताओं और मंत्रियों की नींद उड़ी हुई है.

राहुल गांधी के बचाव में उतरी राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी

इसी खिसियाहट में जब सोशल मीडिया पर मोदी की ख़ास केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को ट्रोल करने की कोशिश की तो उसके बजाए वो खुद ही ट्रोल हो गईं. जी हाँ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का स्मृति द्वारा मज़ाक बनता देख कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी मैदान में उतर गई और उन्होंने उसकी जमकर क्लास लगाई.

प्रियंका चतुर्वेदी ने स्मृति को लताड़ा 

प्रियंका चतुर्वेदी ने स्मृति पर पलटवार करते हुए कहा कि..

“कितना भी ट्रोल करलो अमेठी फिर भी हारोगे.”

ट्वीटर पर स्मृति ने उड़ाना चाहा था राहुल का मज़ाक

दरअसल, केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार किया था. जिसमें ईरानी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए ट्वीट कर कहा था कि..

“एक आदमी जो बेल पर है, कोर्ट का मजाक उड़ा है. लगे रहो भाई गुजरात फिर भी हारोगे. साल मुबारक.”

राहुल गाँधी ने मोदी पर किया था हमला

बता दें कि स्मृति ईरानी का यह ट्वीट राहुल गांधी के उस ट्वीट के जवाब में था, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जयशाह के मामले में ‘चुप्पी’ के लिए तंज कसा था.

प्रियंका चतुर्वेदी स्मृति पर अक्सर करती है हमला

हालांकि प्रियंका चतुर्वेदी और स्मृति ईरानी के बीच ये कोई पहली बार नहीं जब दोनों आमने-सामने आए हो. इससे पहले भी कांग्रेस की ये दिग्गज नेता मोदी की मंत्री पर भारी पड़ती नज़र आती हैं. जिसके बाद स्मृति ईरानी को कुछ बोलते नहीं बनता.

Related Articles

Close