व्यापारी राम यादव ने 35 रूपए पेट्रोल का कहा था, विश्वास नहीं तो खुद देख लो विडियो

शेयर करें

रामदेव भी बहुत बड़ा शातिर और माहिर खिलाड़ी है. लोकसभा चुनाव 2014 के वक्त हर कार्यक्रम में रामदेव कहते थें कि अगर देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी और पेट्रोल के दाम 35 रुपये प्रति लीटर तक पहुंच जाएगा.

1. मोदी जी करेंगें 35 रुपये कर देंगें पेट्रोल के भाव

इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते हुए रामदेव ने मनमोहन सिंह के इकोनॉमिक्स को चैलेंज करते हुए अपना ज्ञान बघारना शुरु किया और कहा कि पेट्रोल का बेसिक प्राइस 35 रुपये प्रति लीटर है तो मनमोहन सरकार ने इस पर 50 प्रतिशत टैक्स लगा दिया है. मोदी जी आएंगें और टैक्स हटा देंगें जिससे पेट्रोल की कीमत 35 रुपये प्रति लीटर हो जाएगा.

देखिये वीडियो:-

2. खूब बजी ताली

रामदेव ने अपने कार्यक्रम में मौजूद दर्शकों से पूछा कि आपको कैसी सरकार चाहिए 70 रुपये लीटर पेट्रोल वाली या 35 रुपये लीटर पेट्रोल वाली. जाहिर है, सबने कहा कि 35 रुपये वाली.

रसोई गैस की कीमतों पर दावा करते हुए रामदेव ने फिर पूछा कि 300 रुपये में एलपीजी देने वाली सरकार चाहिए कि 1200 रुपये में देने वाली. सबने एक सुर में कहा 300 रुपये वाली. रामदेव की इस घोषणा पर खूब तालियां बजी.

3. ठग लिया जनता को

रामदेव ने मोदी के पक्ष में जगह जगह रैलियां की और यही बातें दुहराई और वोट मोदी को थोक भाव में मिल गए. यह अलग बात है कि न तो आज तक किसी को 35 रुपये में पेट्रोल मिला और नहीं 300 रुपये में एलपीजी. मोदी सरकार को बने लगभग साढ़े चार साल पूरे हो गए.

4. लगातार बढ़ती रही कीमतें

रामदेव ने डॉलर को भी 40 रुपये तक ले आने का दावा किया था. मोदी सरकार बनने के बाद से पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतें इस कदर बढ़ी की आम आदमी का तेल निकल गया. आज डॉलर, पेट्रोल और डीजल के बीच त्रिकोणिय संघर्ष चल रहा है कि कौन कितनी तेजी से 100 रुपये के आंकड़े तक पहुंचेगा.

निष्कर्ष :

रामदेव, आसाराम, राम रहीम, जैसे लोगों ने संत समाज का सिर शर्म से झुका दिया है. ऐसे ठगों को सिर्फ अपने व्यापार से मतलब है. ऐसे लोगों का सामाजिक बहिष्कार होना चाहिए.


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े