अखिलेश के इस दांव से हो जाएगी बीजेपी की यूपी में हार पक्की !

उत्तरप्रदेश की राजनीति में एक के बाद एक ट्विस्ट देखे जा रहे हैं, खबर है की एग्ज़िट पोल के नतीजे आने के बाद जैसे ही उत्तरप्रदेश में त्रिशंकू की आहट सुनाई दी. अखिलेश यादव ने मायावती से हाथ मिलाने के संकेत दिए. अखिलेश यादव ने बीबीसी हिंदी से बातचीत के दौरान कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती को वो बुआ कहकर संबोधित करते हैं. जो कि एक सम्मानजनक शब्द है.

अखिलेश के शब्दों को सुनकर ऐसा महसूस किया जा सकता है कि वो भाजपा को रोकने के लिए मायावती से भी हाथ मिला सकते है. उन्होंने कहा कि हम पूर्ण बहुमत से सरकार बना रहे हैं, पर अगर परिस्तिथियाँ बनती हैं तो हम नहीं चाहते की भाजपा के रिमोट कंट्रोल से यूपी चले और राष्ट्रपति शासन लगे.

अखिलेश यादव के इन शब्दों से साफ़ महसूस किया जा सकता है, कि यदि सपा + कांग्रेस गठबंधन आवश्यकता पड़ने बसपा को भी साथ ले सकता है. चुनाव पूर्व कांग्रेस राहुल उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इस बात के संकेत दिए थे, कि ज़रुरत पड़ने पर वो बसपा को भी साथ ले सकते हैं. राहुल गांधी ने कहा था, कि वो मायावती जी की इज्ज़त करते हैं, क्योंकि उनकी विचारधारा से देश को कोई खतरा नहीं. बल्कि भाजपा और संघ की विचारधारा से देश को खतरा है, वो देश को बांटने का कार्य करती है.

देखिये विडियो:-

देखिये वीडियो:-

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

पोपुलर खबरें