अमर सिंह ने की घटिया बयानबाज़ी, कहा- हिंदू कोई धर्म नहीं

शेयर करें

देश में धर्म को लेकर राजनीति करना एक रिवाज सा बन गया है। जब कभी देश में कोई पार्टी लोगों को भड़का कर सत्ता में आने चाहती है तो वो धर्म का इस्तेमाल करती है। पिछले पांच सालों में लोगों को धर्म के नाम पर भड़का कर भगवा दलों ने खूब खूनखराबा फैलाया है। ऐसे में देश में धर्म आधारित बयानबाज़ी आम बात होती चली जा रही है।

1. देश में धर्म की राजनीति से बिगड़ रहे हालात

देश में राजनीति और धर्म को अपने फायदे के लिए मिलाने की साजिश करने वाले राजनीतिक दल देश के सबसे बड़े दुश्मन हैं। देश में हर जगह साजिश के तहत धार्मिक और राजनीतिक जहर फैलाकर लोगों को मरवाया जा रहा है।

2. हिन्दू धर्म को लेकर अमर सिंह ने दिया ब्यान

देश में हिन्दू धर्म को लेकर बीजेपी बहुत बड़े बड़े दावे दागती फिरती है। हालाँकि कोर्ट के सामने यही बीजेपी लिखित रूप में यह कह चुकी है कि हिन्दू नाम का कोई धर्म नहीं है। इसी से जुडी हुई बात सीनियर नेता अमर सिंह ने भी कह डाली है। अमर सिंह ने अपने एक ब्यान में कहा है कि हिन्दू कोई धर्म नहीं है। उन्होंने कहा है कि हिंदुत्व का असली मतलब हिंदुस्तानी है।

देखिये वीडियो:-

3. मुजफ्फरनगर दंगों के लिए आज़म खान को ठहराया दोषी

अमर सिंह ने आजम खान को मुजफ्फरनगर दंगों के लिए आजम खान को निशाने पर लेते हुए कहा कि उन्होंने प्रभारी मंत्री रहते हुए पुलिस पर आरोपी को बचाने के लिए दबाब बनाया। साथ ही उन्होंने कहा कि दंगों में बहने वाला खून न हिन्दू का होता है न मुसलमान का वो खून इंसानियत का होता है।

4. मुसलमानों को भी अमर सिंह ने बताया हिन्दू

मुसलामानों ने देश के हिन्दू घोषित कर दिया है। उनके मुताबिक हिन्दू किसी धर्म का नहीं बल्कि सभ्यता का नाम है। उन्होंने कहा है कि हिंदुत्व वह संस्कृति है जिसमें राष्ट्रभक्त अब्दुल हमीद और मौलाना कलाम भी आते हैं।

5. अमर सिंह ने आज़म खान को दे डाली ये धमकी

अमर सिंह ने आजम खान को सीधी-सीधी धमकी देते हुए कहा है कि देश का हिन्दू समाज कुम्भकरण की नींद सोया हुआ है लेकिन जिस दिन वो जाग गया उस दिन आज़म खान के लिए परेशानी हो जाएगी।

निष्कर्ष:

देश में धर्म की राजनीति करने वाले नेताओं ने देश के लोगों का चैन ओ अमन चीन लेने की कसम ही खा ली है। गुमराह करने वाले ब्यान देकर लोगों को उलझन में डाला जा रहा है।


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े