टीना अम्बानी ने की ऐसी हरकत, मोदी को नीचा दिखाने में नहीं छोड़ी कमी, पढ़ें

शेयर करें

केंद्र में सत्तारूढ़ मोदी सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान भारत में स्वच्छता अभियान चला रखा है। मोदी के स्वच्छता अभियान को कई बड़े बिजनेसमैन ने भी समर्थन दिया है। वहीं पीएम मोदी के करीबी माने जाने वाले अंबानी परिवार की एक ऐसी हरकत सामने आई है। जिसने स्वच्छता अभियान की धज्जियां उड़ा कर रख दी हैं।

1. अंबानी परिवार ने उड़ाई स्वच्छता अभियान की धज्जियाँ

दरअसल बीते शनिवार को धीरूभाई अंबानी के छोटे बेटे अनिल अंबानी ने नई मुंबई में अपने दूसरे कोकिलाबेन अस्पताल का उद्घाटन कर दिया है। इस अस्पताल के उद्घाटन समारोह पर राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद रहे। अस्पताल के उद्घाटन के शुभ मौके पर कुछ ऐसा हो गया। जिससे अंबानी परिवार सोशल मीडिया यूज़र्स के निशाने पर आ गया। अब स्वच्छता अभियान को लेकर लोग अंबानी परिवार की चुटकी ले रहे हैं।

2. खुलेआम च्यूइंगम थूकतीं नजर आई टीना अंबानी

दरअसल सोशल मीडिया पर इस उद्घाटन समारोह की फोटो बहुत तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें बिजनेसमैन अनिल अंबानी मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को अस्पताल की सैर करवा रहे हैं और उसी दौरान पत्नी टीना अंबानी च्यूइंगम थूकतीं नजर आ रही है। टीना की इस हरकत की सोशल मीडिया पर आलोचना हो रही है।

3. अब टीना अंबानी को नसीहत दें अनुष्का शर्मा

वहीं इस मामले में लोगों ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को भी घसीट लिया है। लोगों ने अनुष्का को टीना अंबानी को भी स्वच्छता अभियान पर कुछ नसीहत देने की बात कही है। दरअसल बीते दिनों अनुष्का की एक वीडियो वायरल हुई थी। जिसमें वह कार में बैठे शख्स को सड़क पर कूड़ा न फेंकने की सीख दे रही थी।

निष्कर्ष: मोदी द्वारा चलाये जा रहे सफाई अभियान का यूं तो कई बड़े लोग समर्थन करते हैं। लेकिन अब सच्चाई आप खुद ही देख लीजिये।


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े