सुब्रमण्यम स्वामी के पुराने ट्वीट ने कर दिया माल्या-जेटली की यारी का पर्दाफ़ाश, पढ़ें

शेयर करें

इस वक्त देश में चर्चा का विषय बना हुआ है देश का शराब कारोबारी विजय माल्या जो कि इस वक्त लंदन में छिपा हुआ है गौरतलब है कि साल 2016 में बैंकों से की गई धोखाधड़ी के मामले में विजय माल्या देश से फरार हो गया था

1. विजय माल्या ने अरुण जेटली को डाला मुसीबत में

कल लंदन की वेस्टमिंस्टर कोर्ट में पेश हुए विजय माल्या ने देश छोड़ने से पहले भारत के वित्त मंत्री अरुण जेटली मिलने का दावा कर देश में सनसनी मचा दी है। जिसके चलते अरुण जेटली विपक्ष के निशाने पर आ चुके हैं।

2. जेटली से मुलाकात करने के बाद भागा माल्या

गौरतलब है कि सरकार खुद विजय माल्या को भगोड़ा घोषित कर चुकी है।  लेकिन यह एक बड़ा सवाल है कि विजय माल्या भारत से फरार होने के पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात करके गया था।  इस मामले में बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी भी चर्चा में आ गए हैं।

3. सुब्रमण्यम स्वामी का ट्वीट हुआ वायरल

दरअसल सोशल मीडिया पर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा किया गया एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। जिसे दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल सहित कई लोगों ने रीट्वीट भी किया है।

4. माल्या के खिलाफ लुकआउट नोटिस पर जताया था शक

आपको बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने इस ट्वीट में लिखा था कि माल्या देश छोड़कर नहीं भाग सकता था। क्योंकि उसके खिलाफ सभी एयरपोर्ट पर लुक आउट नोटिस जारी किया गया था।

5. कहा- देश छोड़ने से पहले किसी पावरफुल शख्स से मिला था माल्या

इसके साथ इस ट्ववीट में सुब्रमण्यम स्वामी ने दावा किया कि माल्या ने देश छोड़ने से पहले किसी पावरफुल शख्स से मुलाकात की। जिसके बाद माल्या के यहां से निकलने के लिए लुकआउट नोटिस में बदलाव किया गया था। ऐसे में यह सवाल उठता है कि वह शख्स कौन है जिसने लुक आउट नोटिस में बदलाव किया था।

निष्कर्ष: गौरतलब है कि विपक्ष के निशाने पर आए वित्त मंत्री अरुण जेटली के इस्तीफे की मांग की जा रही है। क्योंकि विजय माल्या द्वारा किया गया दावा अरुण जेटली पर सवाल खड़ा करता है।


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े