देखें स्मृति की योगा करते हुए की तस्वीरें, हँसते हँसते हो जायेंगे लोट पोट

शेयर करें

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सबसे विश्वासपात्र और नजदीकी केंद्रीय मंत्री स्मृत्ति जुबिन ईरानी, जिन्हें खुद पर कुछ ज्यादा हीं घमंड हैं. जो अक्सर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर टिप्पणी कर अपनी टीआरपी बढ़ाने के चक्कर में लगी रहती हैं. इस वजह से कई बार वो मजाक और व्यंग्य का पात्र बनतीं रहीं है. एक बार फिर से योग दिवस पर उन्होंने अपनी भद्द पिटवा ली है.

1. योगा के उल्टे पुल्टे स्टेप्स

योग किसी दिन विशेष की विषयवस्तु नहीं है. इसे नियमित व रोजाना करना चाहिए, तभी इसे योगाभ्यास कहा जाता है. अंतरराष्ट्रीय योग दिवस को भाजपा नेताओं ने फोटो शूट का त्योहार बना दिया है. स्मृत्ति ईरानी भी इसी वजह से लोगों की आलोचना और हंसी का केंद्र बन गईं.

ऐसा नहीं है कि उनके साथ ये पहली बार हुआ है, हर योग दिवस पर वह अपनी खूब फोटो क्लिक कराती है और उन्हें सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं, इसके बाद शुरु हो जाता है, मजाक उड़ाने का सिलसिला.

2. चंडीगढ़ पहुंची थीं स्मृत्ति

 

योगा दिवस इवेंट पर फोटो शूट कराने चंडीगढ़ पहुंची स्मृत्ति ईरानी के योगाभ्यास का यह हाल था कि वह ढंग से जमीन पर पालथी मार कर बैठ भी नहीं पा रही थीं. क्या योगाभ्यास करने वाले व्यक्ति का शरीर ऐसा होता है. चारों तरफ से मोटापे का आक्रमण.

जिधर देखिए उधर चर्बी हीं चर्बी से भरा हुआ शरीर. खैर जैसे तैस स्मृत्ति का योगासन पूरा हुआ और खत्म होते हीं पवेलियन लौट गई. खैर मकसद पूरा हुआ और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. मोदीजी देख कर खुश हो गए होंगें.

3. स्मृत्ति को फिटनेस चैलेंज क्यों नहीं

कुछ दिनों पहले तक पीएम मोदी को सबको फिटनेस चैलेंज करने का भूत सवार हो गया था. इसके तहत वो देश भर में सेलिब्रिटीज को फिटनेस चैलेंज देते थें लेकिन उन्होंने अपनी सर्वाधिक प्रिय मंत्री को यह फिटनेस चैलेंज नहीं दिया. हर कोई यह देखना सुनना चाहता था कि प्रधानमंत्री जी अपने कैबिनेट की इस महिला मंत्री को फिटनेस चैलेंज देतें. प्रधानमंत्री देना भी चाहते तो कैसे देतें, जरा सा मोटापे पर कंट्रोल नहीं है. मंत्री बनने के बाद से चर्बी और चढ़ती जा रही है.


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े