दिग्गज कांग्रेस नेता ने स्मृति ईरानी को कहा नचनिया, फ़र्ज़ी डिग्री मामले में भेजेंगे जेल

शेयर करें

बीजेपी नेता स्मृति ईरानी पार्टी की फायरब्रांड नेता के तौर पर जानी जाती हैं। लोकसभा चुनाव 2014 के दौरान निगरानी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए घर चढ़कर चुनाव प्रचार किया था जिसका नतीजा यह निकला कि बीजेपी में अनपढ़ और स्वभाव वाली स्मृति ईरानी को देश की शिक्षा मंत्री बना दिया।

1. शिक्षा मंत्री के पद से हटाई गई थी स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी इस वक्त शिक्षा मंत्री नहीं बल्कि कपड़ा मंत्री के पद पर कार्यरत हैं। क्योंकि बतौर शिक्षा मंत्री स्मृति ईरानी ने देश के युवाओं को प्रताड़ित करने का काम ज्यादा किया है। जिसके चलते युवाओं ने स्मृति ईरानी का काफी विरोध किया था।

2. अभिनेत्री भी रह चुकी हैं नौटंकीबाज स्मृति ईरानी

इस वक्त भले ही स्मृति ईरानी ज्यादा सुर्खियों में नहीं है। लेकिन स्मृति ईरानी बीजेपी नेता के तौर पर कई विवादों से भी जुड़ी रही हैं। वह अक्सर विपक्ष के निशाने पर उनके द्वारा दिए गए बयानों के कारण आ जाते हैं। स्मृति एक जाने मानी अभिनेत्री भी रह चुकी हैं।

3. संजय निरुपम ने बहस के दौरान साधा स्मृति पर निशाना, केस कर जेल भेजने को भी तैयार है संजय

आपको बता दें कि स्मृति ईरानी के कारण कांग्रेस नेता संजय निरुपम भी एक विवाद में फंस गए हैं। आज तक चैनल पर डिबेट के दौरान संजय निरुपम ने बीजेपी नेता स्मृति ईरानी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके चलते संजय निरुपम बीजेपी के निशाने पर आ गए।

4. स्मृति ईरानी को बताया नाचने वाली

आपको बता दें कि आज तक चैनल पर हुई इस बहस के दौरान कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने स्मृति ईरानी को कहा कि आप तो पहले टीवी पर ठुमके लगाती थी। अब बीजेपी में शामिल होने के बाद राजनीतिक विश्लेषक बन गई हैं। इस मामले में संजय निरुपम बीजेपी के साथ-साथ संघ के निशाने पर भी आ गए हैं।

5. गुजरात चुनाव नतीजों पर हुई थी बहस

दरअसल यह बहस गुजरात चुनाव नतीजे के आने के बाद आज तक पर आयोजित की गई थी। जिसमें स्वतंत्र विश्लेषक के रूप में सपा के पूर्व महासचिव और पत्रकार शाहिद सिद्दीकी आए थे। इसके साथ ही बीजेपी की तरफ से स्मृति ईरानी और कांग्रेस की तरफ से संजय निरुपम शामिल हुए थे।

निष्कर्ष:

आपको बता दें कि नौटंकी करने में स्मृति ईरानी ने महारत हासिल की है। बीजेपी के साथ वह संघ के साथ भी जुडी हुई हैं।


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े