साक्षी की धमकी, मुझे पार्टी से निकला तो सारी पोल खोल दूंगा…पढ़ें

शेयर करें

भारतीय जनता पार्टी में कई हिंदूवादी नेता शामिल है। इन नेताओं का नाम अक्सर विवादों से जुड़ा रहता है। गौरतलब है कि बीजेपी ने ऐसे नेताओं को जानबूझकर पार्टी में रख छोड़ा है। ताकि लोगों में वह पार्टी की छवि को बरकरार रख पाए।

1. बीजेपी में शामिल हैं कई हिंदूवादी नेता

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी के कई नेता तो हिंदूवादी संगठन आरएसएस से जुड़े हुए हैं। जोकि संघ की विचारधारा पर ही काम करते हैं। लेकिन राजनीति में कट्टर वादी विचारधारा रखने वाले नेताओं को जगह देना देश के भविष्य के लिए खतरनाक साबित हो सकता है।

2. बीजेपी के फायरब्रांड नेता हैं साक्षी महाराज


बीजेपी में एक हिंदूवादी नेता है साक्षी महाराज जो कि उन्नाव से लोकसभा सांसद हैं। खबर सामने आ रही है कि बीजेपी नेता साक्षी महाराज के खिलाफ एक नोटिस जारी किया गया है।

3. पार्टी नेता ने भेजा साक्षी महाराज को नोटिस

यह नोटिस उनकी ही पार्टी के उन्नाव जिले के जिला अध्यक्ष श्रीकांत कटियार द्वारा भेजा गया है। बता दें कि साक्षी महाराज के खिलाफ जारी किए गए नोटिस में उन पर अनुशासनहीनता का आरोप लगाया गया है।

4. साक्षी महाराज पर लगाया अनुशासनहीनता का आरोप

इस नोटिस में कहा गया है कि रोकने के बावजूद भी विपक्ष के प्रोग्राम में जाकर साक्षी महाराज उन्हें पार्टी की जिला सदस्य दिला कर आये।

5. साक्षी महाराज ने कहा- हिम्मत है तो पार्टी से बाहर निकालों

वहीं साक्षी महाराज ने जिलाध्यक्ष के नोटिस पर कहा है कि वह जिस कार्यक्रम में गए थे वह किसी पार्टी द्वारा आयोजित नहीं किया गया था। उन्होंने ये भी कहा कि किसी में हिम्मत हो तो उन्हें पार्टी से बाहर निकालकर दिखाए।

निष्कर्ष:

गौरतलब है कि साक्षी महाराज साल २०१४ के लोकसभा चुनाव में कई विवादित बयान दे चुके हैं। जिसके चलते वह विपक्षी दलों के निशाने पर भी आ गए हैं।


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े