कुछ ज्यादा ही बोल रही थी ड्रामेबाज़ ईरानी, प्रियंका ने ढंग से दे दिया जवाब

शेयर करें

मोदी कैबिनेट में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की छवि एक अक्खड़ महिला नेता के तौर पर की जाती है गौरतलब है कि साल 2014 में केंद्र सरकार में स्मृति ईरानी को एचआरडी मिनिस्टर बनाया था। लेकिन जल्द ही लोगों को उनकी काबिलियत देखने को मिल गई जिसके चलते उन्हें इस पद से हटा दिया गया।

1. अमेठी है कांग्रेस की परम्परागत सीट

आपको बता दें कि स्मृति ईरानी उत्तर प्रदेश के अमेठी से सांसद हैं जो कि कांग्रेस की परंपरागत लोकसभा सीट रही है यहां पर से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चुनाव लड़ते हैं। साल 2014 में स्मृति ईरानी ने यहां से राहुल के खिलाफ चुनाव लड़ा और वह बुरी तरह से हारी।

2. स्मृति ईरानी को राहुल गाँधी ने भारी वोटों से हराया

आपको बता दें कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान स्मृति ईरानी में अमेठी में बीजेपी के लिए जमकर चुनाव प्रचार किया था। राहुल गांधी की तरफ से उनकी बहन प्रियंका गांधी मैदान में उतरी थी। इसी दौरान यह दोनों महिला नेता कई बार आमने-सामने आए।

3. प्रियंका गाँधी ने कहा- कौन स्मृति ?

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें प्रियंका गांधी मीडिया से स्मृति ईरानी के बारे में पूछे गए सवाल पर ऐसा रिएक्शन देती हैं। जिससे सब हैरान रह जाते हैं। दरअसल एक सवाल के जवाब में स्मृति का नाम सुनते ही प्रियंका पूछती हैं कौन स्मृति ?

4. भड़की स्मृति ईरानी ने भी किया पलटवार

प्रियंका गाँधी के इस रिएक्शन से भड़की स्मृति ईरानी ने भी उनपर जवाबी हमला किया। गुस्से से भरी स्मृति ने एक ट्वीट के जरिये कहा कि जब आप कांग्रेस द्वारा किए गए स्कैम भूल सकती हैं तो मेरा नाम भूलना कोई बड़ी बात नहीं।

5. पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने पर कांग्रेस का विरोध करने वाली स्मृति आज है गायब

आपको बता दें कि स्मृति ईरानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की काफी करीबी नेता मानी जाती हैं। उन्होंने यूपीए के राज के दौरान गैस सिलेंडर और पेट्रोल डीजल के दामों को लेकर काफी विरोध किया था। लेकिन आज वह कहां गायब हैं यह एक बड़ा सवाल है।

देखिये वीडियो:-

निष्कर्ष: आपको बता दें कि इस बार के लोकसभा चुनाव में बीजेपी की मुश्किलें कई मुद्दों को लेकर बढ़ने वाली हैं।


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े