शेयर करें

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजनेता तो है ही लेकिन इसके साथ वह एक अच्छे अभिनेता भी हैं। क्योंकि बतौर प्रधानमंत्री उनका सारा कार्यकाल नाटकबाजी करते हुए ही बीता है। प्रधानमंत्री मोदी अपने भाषणों में सच कम और झूठ ज्यादा बोलते हैं। फिर वह चाहे अपने बारे में हो और या फिर इस देश के लोगों के बारे में।

1. देश से गरीबी हटाने की बात करते थे पीएम मोदी

आपको याद होगा कि प्रधानमंत्री मोदी ने साल 2014 की रैलियों में दिए गए भाषणों में चीख-चीखकर लोगों से कहा था कि मैं एक गरीब परिवार से आता हूं और मैं गरीबों के लिए काम करूंगा। मैंने अपना सारा बचपन गरीबी में देखा है। इसलिए मैं जानता हूं कि गरीब होना इस देश में कितना मुश्किल काम है।

2. देश की गरीबी न सही, परिवार की गरीबी तो हटाई

सोचने वाली बात यह है कि क्या कोई गरीब परिवार के लोग प्राइवेट जेट में सफर कर सकते हैं। खासतौर पर वह शख्स जिसके बारे में यह कहा गया हो कि वह एक मामूली दुकानदार है। हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी की एक फोटो सामने आई है। जिसमें वह एक प्राइवेट जेट में बैठे मोबाइल सुनते हुए नजर आ रहे हैं।

3. प्राइवेट जेट में घूमते हैं मोदी के भाई

आपको बता दें कि पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी एक किराने की दुकान चलाते हैं, लेकिन घुमते प्राइवेट जेट से हैं। बताया जा रहा है कि यह फोटो पिछले साल की है जब प्रह्लाद मोदी मध्यप्रदेश के सतना में एक इंस्टिट्यूट की ओपनिंग सेरेमनी के लिए गए थे यह प्रोग्राम 21 जुलाई 2017 को हुआ था।

4. कहने को चलाते हैं राशन की दुकान

इस मामले में प्रह्लाद मोदी का कहना है कि उनकी सारी यात्रा का खर्चा इंस्टिट्यूट द्वारा ही किया गया था। मैं तो एक राशन की दुकान चलाने वाला शख्स हूं और अगर मुझे अपने पैसे लगाकर इस ओपनिंग सेरेमनी में जाना होता तो यह मेरे लिए काफी मुश्किल हो जाता। क्योंकि एक दुकानदार के लिए इतना खर्चा निकालना आसान बात नहीं है।

निष्कर्ष:

आपको बता दें कि इसी बीच सोशल मीडिया पर बैठे बीजेपी समर्थक लोगों ने इस फोटो को फर्जी बताया था ताकि पीएम मोदी की छवि खराब पर कोई आंच न आए। लेकिन प्रह्लाद मोदी ने खुद माना है कि यह फोटो असली है और वह इस प्लेन के जरिए मध्य प्रदेश गये थे।

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

शेयर करें