नोटबंदी में भाजपा ने कर दिया 3-5 लाख करोड़ का घोटाला – बाबा रामदेव

By:- Viral in India Team on

बाबा रामदेव को तो सब जानते ही हैं इन्होने 2014 के लोकसभा चुनाव के समय भाजपा के समर्थन में बहुत काम किया और कालेधन का मुद्दा जोरशोर से उठाया लेकिन सरकार आने के बाद न बाबा दिखे न कालाधन ! बाबा रामदेव भाजपा के कट्टर समर्थकों और मोदी के खास लोगों में से एक थे ! लेकिन जब से ये नोटबंदी हुई बाबा रामदेव भी भाजपा से नाराज से देखें जा रहे हैं !

कैसे हुआ घोटाला और किसने कराया?

बाबा रामदेव ने कहा कि मोदी को भ्रष्टाचारी बैंकर माफियों ने गुमराह किया है और इस नोटबंदी में बहुत बड़ा घपला हुआ है ! बाबा ने ये भी स्पष्ट तौर पर कहा है कि इस नोटबंदी से 3-5 लाख करोड़ का घोटाला हुआ है जिसका वो जल्द ही पर्दाफाश करेंगे ! साथ ही उन्होंने कहा कि ये नोटबंदी को लागू करना बहुत गलत हुआ !

चूंकि अभी तक रामदेव भाजपा के समर्थन में थे तो भक्तों ने इन्हें भी अघोषित पिता बना रखा था और अब ये मंजर भी दूर नहीं जब वही भक्त बाबा द्वारा सत्य कहने पर  बाबा को कोसते और गालियाँ देते हुए देखे जायेंगे ! दरअसल ये भाजपा है ही ऐसी पार्टी जहाँ पार्टी की नीव ही झूठ और जुमलों पर है तो यहाँ कोई सत्य पचा भी कैसे सकता है?

वेबसाइट में दिए इंटरव्यू में क्या कहा बाबा ने

एक वेबसाइट को दिए गये इंटरव्यू में बाबा ने कहा कि मोदी को बैंकरों ने कायदे  से ठग लिया ! कैश की सप्लाई कोई मुद्दा नहीं लेकिन सारा कैश गलत हाथों में जा रहा है ! बाबा का कहना है कि rbi के अधिकारी भी इसमें शामिल है जो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है !

बाबा को भी हुआ फायदा

बाबा ने भाजपा और मोदी की चुनाव में अपनी योग शिविर लगाकर बहुत मदद की है और भाजपा की सरकार आने के बाद बाबा के पतंजली को बहुत बड़ा फायदा भी हुआ है इस बात से भी इंकार नही किया जा सकता है ! बाबा ने ये भी कहा कि एक ही नंबर के 2 नोट पाए गये जो देश की छवि पर बहुत बड़ा धब्बा है !

वो कहते है न कि कितना भी झूठ बोलो या गलत को छुपाओ लेकिन ज्यादा दिन तक वो छुपा नहीं रह सकता है तो ऐसे ही धीरे धीरे इनकी काली करतूत सामने आती जा रही है और अगर खुद को राष्ट्रवादी कहने वाले और भाजपा के समर्थक अब भी न जागे और इनकी सच्चाई से बाकिफ न हुए तो फिर देश का क्या होगा ये सोचने का विषय बन जाता है !

देखिये वीडियो:-

--- ये खबर वरिष्ठ पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है वायरल इन इंडिया न्यूज़ पोर्टल के लिए

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े