मध्यप्रदेश में चुनाव से पहले ही गिर सकती है भाजपा सरकार, 30 विधायक छोड़ सकते हैं पार्टी, पढ़ें

शेयर करें

यह पाल बीजेपी के लिए काफी मुसीबत भरा साबित होने वाला है हाल ही में हुए चुनावों में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा है वहीं आने वाले चुनाव में भी बीजेपी कोहार मिलने किस संकेत मिल रहे हैं।

1. मध्यप्रदेश में हो रही बीजेपी की किरकिरी

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के चलते बीजेपी राज्य भर में जन आशीर्वाद यात्रा का आयोजन कर रही है। लेकिन राज्य के लोग बीजेपी को इस बार बुरी तरह से नकारने पर उतर आए हैं।

2. जन आशीर्वाद यात्रा पर लोग निकाल रहे गुस्सा

इसी के चलते मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर कभी पत्थर तो कभी जूते फेंके जा रहे हैं। क्योंकि बीते सालों में शिवराज सिंह चौहान ने जनता के लिए एक भी ढंग का काम नहीं किया है।

3. कांग्रेस के संपर्क में आये 30 बीजेपी विधायक

जहां बीजेपी लगातार कमजोर स्थिति में जा रही है वहीं कांग्रेस के बिल्कुल विपरीत राज्य में अपनी मजबूत वोट बैंक के जरिए विधानसभा चुनाव जीतने की ओर बढ़ रही है खबर सामने आई है कि बीजेपी के 30 विधायक कांग्रेस के संपर्क में आ गए हैं।

4. कांग्रेस नेता कमलनाथ ने दिया बड़ा बयान

इस मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया है कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के चलते बीजेपी के 30 विधायक कांग्रेस से चुनाव लड़ने के लिए टिकट की मांग कर रहे हैं हालांकि कांग्रेस नेता कमलनाथ ने उनके नाम उजागर नहीं किए हैं।

5. शिवराज सरकार के राज में बेहाल हुई जनता

हाल ही में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जुबानी हमले किए हैं उन्होंने राज्य के किसानों की बदहाली बेरोजगारी और महिला सुरक्षा के मामले पर बीजेपी को घेरा है।

निष्कर्ष: बीजेपी के चुनावी जुमले अब जनता को समझ आने लगे हैं। इसलिए इस बात लोग बीजेपी पर विश्वास नहीं करना चाहते हैं।


शेयर करें