मोदी की बुराई नहीं सुन सका भक्त, शादी तोड़ने की आ गयी नौबत, पढ़ें

देश के प्रधानमंत्री मोदी के कारण दूल्हा और दुल्हन ने शादी करने से इंकार कर दिया। हम अक्सर सुनते हैं कि लड़का लड़की का रिश्ता वैचारिक मतभेदों के कारण टूट गया। लेकिन राजनीतिक विचारधारा में मतभेद के कारण रिश्ता टूटना शायद पहली बार ही हुआ है। आज हम आपको ऐसे ही एक मामले के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें दूल्हा और दुल्हन देश के प्रधानमंत्री के कारण आपस में बहस करने लगे। इस दौरान बात यहाँ तक पहुंच गई कि उनका घर बसने से पहले ही उझड़ गया।

1. पीएम मोदी के कारण टूटी शादी

मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का है, जहाँ शादी को लेकर लड़का और लड़की अपनी तैयारियों की बातचीत करने के लिए परिजनों के साथ एक स्थान पर इक्कठा हुए थे। इस दौरान शादी के खर्च से बात देश की अर्थव्यवस्था पर जा पहुंची। लड़की देश की लगातार गिर रही अर्थव्यवस्था के लिए प्रधानमंत्री मोदी को ही कसूरवार ठहरा रही थी। लेकिन लड़का मोदी का कटटर समर्थक था। जोकि पीएम मोदी के खिलाफ एक शब्द नहीं सुन्ना चाहता था।

2. मोदी समर्थक लड़के जबरन थोपा अपना फैसला

यहीं से इन दोनों की बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि लड़के ने लड़की से ये तक कह डाला कि अगर शादी करनी है तो मेरी बात माननी पड़ेगी। लेकिन लड़की ने इस मामले में लड़के की बात को मानने से इंकार कर दिया। इसी बीच लड़के ने गुस्से में आकर सभी परिवार वालों के सामने लड़की से शादी करने से इंकार कर दिया।  दोनों के परिजनों ने भी उन्हें काफी समझाया, लेकिन वे दोनों राजी नहीं हुए।

निष्कर्ष: गौरतलब है कि बीजेपी और मोदी के समर्थक इतने कटटर हैं ,जो पार्टी और पीएम के खिलाफ एक शब्द बर्दाश्त नहीं करते। बल्कि अपनी कटटर सोच दूसरों पर जबरन थोपते हैं।

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

Close