अब ऐसा दिखता है ‘मेला’ फिल्म का ‘गुज्जर’, तस्वीरें देखकर चौंक जायेंगे - वायरल इन इंडिया - Viral in India - NEWS, POLITICS, NARENDRA MODI

अब ऐसा दिखता है ‘मेला’ फिल्म का ‘गुज्जर’, तस्वीरें देखकर चौंक जायेंगे

बॉलीवुड अभिनेताओं की फैन फॉलोविंग के चर्चे तो आप लोगों ने खूब सुने होंगे पर आपको बता दें की दर्शक खलनायकों की अदाकारी के भी खासे दीवाने होते है। आज हम आपक बता रहे है एक ऐसे शख्स के बारे में जिन्हें आपने फिल्म मेला में देखा होगा।

इस फिल्म में उन्होंने बेहद खतरनाक विलेन का रोल निभाया था। साल 2000 में रिलीज हुई मेला फिल्म तो आपको याद होंगी। ये फिल्म उस समय की सुपरहिट फिल्मों में से थी। इस फिल्म के हीरो आमिर खान थे और विलेन का नाम गुज्जर था। और गुज्जर का यह अभिनय करने वाले इस जबरदस्त विलन का नाम टीनू वर्मा है।

फिल्मी करियर

टीनू वर्मा ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत 1993 से की थी उन्होंने अपनी पहली फिल्म अॉंखे में अभिनय किया था।

1993 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले टीनू वर्मा ने अॉंखे, मेला, सौतन, हिम्मत और माँ तुझे सलाम जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

टीनू ने फिल्मों के अलावा काफी सीरियलों में भी किया है। अपने करियर में टीनू वर्मा अभिनेता के अलावा स्टंट डायरेक्टर भी थे और उन्होंने फिल्म निर्देशक के रूप में भी काम किया है।

फिल्म मेला से हुआ नाम

फिल्म मेला ने न सिर्फ व्यावसायिक तौर पर सफल काम किया था बल्कि दर्शकों को ये फिल्म अभिनय के लिहाज से भी काफी पसंद आयी थी। अगर देखा जाए तो दमदार खलनायक होने का काफी फायदा फिल्म के हीरो को भी होता है।

वही काम इस फिल्म में भी हुआ। टीनू वर्मा की जबरदस्त अदाकारी ने दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर अच्छा ख़ासा रोमांच बनाया जिसका फायदा पूरी फिल्म की स्टार कास्ट को हुआ।

बात सही है की अगर विलन का किरदार ही कहानी में न हो तो रोमांच कहा रह जायेगा। आज टीनू फिल्म जगत से थोड़ा दूरी बना चुके है पर उनकी सक्रियता बनी रहती है। फिल्म मेला के रोल के लिए तो उन्हें हमेशा याद किया जायेगा।

आज क्या करते हैं टीनू

टीनू वर्मा ने साल 1993 में बॉलीवुड फिल्म आंखें से फिल्मी करियर की शुरुआत कि थी। लेकिन, आज कल वो क्या कर रहे हैं, आइये जानते हैं। टीनू वर्मा ने बॉलीवुड फिल्म मेला में अपने निगेटिव किरदार से सभी के दिलो में अपना खौफ पैदा कर दिया था।

साल 2000 में आयी बॉलीवुड की हिट फिल्म मेला के खतरनाक खलनायक गुज्जर ने अपनी एक्टिंग से आमिर खान जैसे स्टार को भी फीका कर दिया था।

टीनू अब थोड़े उम्रदराज हो गए हैं। उन्होंने हिंदी फिल्मो में कई ऐसे रोल किये जो आज भी काफी पसंद किये जाते हैं। लेकिन साल 2004 के बाद टीनू ने फिल्मो में काम मिलने के कारण अपनी अलग दुनिया बना ली। टीनू शर्मा अपना सारा समय अपने परिवार के साथ गुजरते हैं।

Close