उत्तर कोरिया तानाशाह किम जोंग लड़कियो के साथ करता है ऐसा काम, जिसे देखकर चौंक जाएंगे आप

शेयर करें

इन दिनों दुनिया में सबसे ताकतवर देश अमेरिका है। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प दुनिया के सबसे ताकतवर वैश्विक लीडर है। लेकिन ट्रम्प को पछाड़ते हुए एक तानाशाह आज सुर्खियों में बना हुआ है।

हम बात कर रहे है उत्तर कोरिया तानाशाह किम जोंग की। जी हां, किम जोंग आज के समय में सबसे क्रूर तानाशाह के रूप में जाना जाता है। विश्व के कई देशों के खिलाफ जाकर किम जोंग परमाणु परीक्षणों व मिसाइल हथियारों का परीक्षण कर रहा है।

किम जोंग संयुक्त राष्ट्र के प्रतिबंधों की भी अवलेहना करते हुए अपने खतरनाक मंसूबों को पूरा करने में लगा हुआ है। वास्तव में लड़ाई तो अमेरिका व उत्तर कोरिया के बीच में ही है। लेकिन इसकी जद में कई अन्य देश भी शामिल है।

परमाणु परीक्षणों के अलावा किम जोंग को उसके तानाशाह व क्रूर व्यवहार के कारण जाना जाता है।

उत्तर कोरिया शासन के बारे में जो खबरे सामने आ रही है उन्हे सुनकर आप चौंकने के साथ ही बुरी तरह हैरान हो जाएंगे। यहां पर महिलाओं व लड़कियों के साथ इतना अत्याचार किया जाता है जिसके बारे में सुनकर आपके रोंगटे खडे हो जाएंगे।

हाल ही में सनकी तानाशाह के बारे में घिनौना खुलासा हुआ है। तानाशाह युद्ध व परमाणु हमले के साथ ही शारीरिक शोषणों व अत्याचारों का शौकीन भी है। हिटलर से भी ज्यादा खतरनाक किम जोंग का शासन है।

जानकारी के अनुसार स्कूल में पढ़ने वाली स्कूल की लडकियों के उपर किम जोंग की गन्दी निगाहें बनी रहती है। उत्तर कोरिया में जो लड़की 13 साल की हो जाती है उन्हें वो आर्मी में जबरदस्ती भेज देता है।

आर्मी के पास भेजने का असली मकसद किम जोंग को अपनी अय्याशी को पूरा करना है।

यहां पर छोटी उम्र से ही लडकियों को बंधक बनाकर रखा जाता है। तानाशाह के ऐशगाह में रहने वाली लडकियों के बारे में बाकायदा अजीबोगरीब नियम भी बना रखे है। एक महिला ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि तानाशाह का फरमान है कि ऐशगाह में रहने वाली सभी लड़कियां लंबी होए खूबसूरत हो और सभी की आवाज सुरीली हो।

इस लड़की ने बताया कि जब वो 15 साल की थी तब ही उसे उठाकर आर्मी अफसर ले गए थे। तब उससे पूछा गया था कि क्या तुमने कभी किसी लडके के साथ यौन संबंध बनाए है।

सनकी तानाशाह अपनी हवस को पूरा करने के लिए लडकियों को जबरन दुरूपयोग करता है। तानाशाह के अलावा उत्तर कोरिया आर्मी भी लड़कियो के साथ जबरन रेप करते है। स्कूल में ही लड़कियो को सीखाया जाता है कि किम जोंग को उन्हें किस तरह से खुश करना है। तानाशाह आनंद लोक में अपने आनंद को लडकियो के साथ पूरा करता है।


शेयर करें