सरकार का बड़ा फैसला, बस या ट्रेन में सफ़र करने वालों को मिलेगा 50 हज़ार रूपए का आईफ़ोन

दुनिया में कहीं भी अगर फ्री में किसी चीज का मिलना संभव होता है तो लोग सबसे पहले सारे जरूरी काम छोडकर उसे लेने में लग जाते हैं। इसमें लोगों की भी गलती नहीं है क्योकि ये इंसानी फितरत हैं।


अभी हाल ही में भारत में मुफ्त में सेवा देने वाली टेलिकॉम कम्पनी जिओ को ही ले लो, यहाँ इसे प्राप्त करने के लिए लोग कितने ही घंटों काम छोडकर लाइन में लगे रहे।

ऐसा ही कुछ दुबई में है कि वहां आरटीएजो है वो दुबई फिटनेस चैलेन्ज और पब्लिक ट्रांसपोर्ट दिवस को मनाने जा रही है। इसमें अच्छी बात ये है कि इसके चलते दुबई के लोगों के पास अपनी किस्मत आजमाने और चमकाने का सुनहरा मौका हाथ आया है।

अगर आप दुबई में है वो इस दौरान दुबई के पब्लिक ट्रांसपोर्ट का प्रयोग करते हैं तो ये यात्रा आपके लिए उपहारों का भण्डार लेकर आ सकती है।

यहाँ आपको 50 हज़ार  दिरहम या फिर आइफोन 8 या फिर दोनों जीतने का मौका मिल सकता है। दुबई सरकार का ये कदम पर्यावरण को ध्यान में रखते हुए है इससे पर्यावरण पर सकारात्मक असर होगा।


1 नवम्बर को दुबई सरकार पब्लिक ट्रांसपोर्ट दिवस मनाने जा रही है। रोड और ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी ने दुबई में रहने वाले सभी नागरिकों को इसका हिस्सा होने के लिए बाकायदा आमंत्रित भी किया है। इस दिन ये सभी लोग वहां के पब्लिक ट्रांसपोर्ट जैसे मेट्रो, बस आदि में सफर करेंगे और सरकार की इस मुहीम को कामयाब बनायेंगे।

इस वर्ष जो सार्वजानिक परिवहन दिवस होगा उसमे 3 चरण हैं। नोल कार्ड का प्रयोग करके पब्लिक ट्रांसपोर्ट में 23 अक्टूबर से 1 नवम्बर तक जो भी सबसे ज्यादा पॉइंट हासिल करेगा वो 50 हजार दिरहम जीत सकता है। इसी प्रकार की 2 और कैटेगिरी है जिनमे आइफोन जीता जा सकता है।

आइफोन और 50 हज़ार दिहराम जितने वाले इस फिटनेस चैलेन्ज और पब्लिक ट्रांसपोर्ट दिवस के बारे में ज्यादा जानने के लिए निचे इया गया हुआ विडियो ज़रूर देखे.

देखिये वीडियो:-

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

Aviral Jain

यह खबर वायरल इन इंडिया के वरिष्ट पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है| खबर में कोई त्रुटी होने पर हमें मेल के द्वारा संपर्क करें- [email protected]आप हमें इस फॉर्म से भी संपर्क कर सकते हैं, 2 घंटे में रिप्लाई दिया जायेगा |

Close