RELATED:अगर सुप्रीम कोर्ट ने ये विडियो देख लिया तोह...

पंचकुला में बाबा राम रहीम को तो यौन शोषण के मामले में 20 साल की सजा हो गयी है और वो इस समय जेल में अपने दिन काट रहा है लेकिन बाबा की मुह बोली बेटी जिसके साथ उसके शारीरिक सम्बन्ध थे वो अभी फरार हैं !

पुलिस ने उसके खिलाफ वारंट भी निकाल दिया है ! खैर अभी तक तो हनीप्रीत का कोई पता नहीं चला लेकिन मीडिया में इस दौरान बाबा और हनीप्रीत के तमाम किस्से कहानी सामने आरहे हैं ! अभी एक चैनल ने हनीप्रीत की 19 साल पुरानी सीक्रेट डायरी खोजी जिसमे उसके दिल के राज कैद हैं !

क्या लिखा है इस डायरी में

एक टीवी चैनल के अनुसार हनीप्रीत ने यह डायरी 19 साल पहले लिखी थी। हनीप्रीत ने डायरी में दिल की सब बातें लिखी हैं।  “तुमको अपना बनाकर देख लिया और पास आकर देख लिए, एक तुमसे थी वफ़ा की उम्मीद धोखा खाकर भी देख लिया” इस डायरी से पता चलता है कि हनीप्रीत के दिल में कितना दर्द और प्यार का अहसास था जो उसने इसमें लिखा है। प्रियंका तनेजा की यह डायरी साल 1998 की यानी शादी से एक साल पहले की हैं। हनीप्रीत के यह पूरी डायरी 103 पेज की है।

 

चूँकि यह डायरी हनीप्रीत की है और यह खबर दैनिक भास्कर से ली गई, लेकिन दैनिक भास्कर ने भी इस खबर की पुष्टि नहीं की कि, यह सब हनीप्रीत ही लिखा है तो ऐसे में हमारी वेबसाइट भी इस खबर की पूरी पुष्टि नहीं करती है !  इस डायरी से पता लगता है कि सलमान और कॉजोल की फैन है हनीप्रीत ! हनीप्रीत की यह डायरी खुलती है तो सबसे पहले पेज पर उसमें भारत का नक्शा दिखाई देता हैं।

 

 

डायरी के दुसरे पेज पे लिखा है ये सब

डायरी में आप दूसरा पेज खोलेंगे तो उसमें लिखा है। प्रियंका तनेजा उर्फ ANU हनीप्रीत अपने आपको अनु कहती थी। तीसरे पेज पर जाते हैं तो उसमें एक्ट्रेस कॉजोल की फोटो लगी है। जिसके उपर लिखा होता हैं HOW Sweet इससे पता चलता है वह कॉजोल को पसंद करती है। डायरी के अनुसार हनीप्रीत उस वक्त की सभी बड़ी एक्ट्रेस की दीवानी हुआ करती थी। चाहे फिर तब्बू हो या कॉजोल।

 

 

चौथे पेज से दिखती है सलमान के लिए दीवानगी

डायरी के चौथे पेज पर सलमना खान की फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ का पोस्टर वाली फोटो लगी हैं। वह सलमान की बहुत बड़ी दिवानी थी।हनीप्रीत सलमान खान के अलावा शाहरुख खान, आमिर खान की भी वहुत बड़ी दीवानी थी। उनकी फोटोज भी उसकी डायरी में लगे हुए हैं। डायरी में लगी फोटो से लगता था वह फिल्मों की वही बहुत बड़ी दीवानी थी। इसलिए वह राम रहीम के साथ फिल्मोें काम भी करती थी।

 

 

डायरी में ये नाम भी लिखे हैं

हनीप्रीत ने अपने निक नेम ANU का पूरा विवरण दिया है। Aattractive, N-naughty, U-unfortunately Girl. इस डायरी में हनीप्रीत के पति विशवास गुप्ता उसकी छोटी बहन निशु तनेजा और छोटा भाई साहिल तनेजा के नाम लिखे हैं।

 

 

डायरी में हिंदी और अंग्रेजी में कविताएं लिखी हुई हैं। हनीप्रीत ने इस डायरी में शेर और शायरी के जरिए अपनी दिल की बात कही है।बाबा की मुंह बोली बेटी ने इस डायरी में राम रहीम के लिए एक गीत लिखा है। यह पढ़कर पता चलता है की राम रहीम ने हनीप्रीत के दिल में पहले ही पूरी तरह जगह बना ली थी।

 

ये गाना भी लिखा हुआ है, “तुमको ना देखू तू जी मेरा घबराता है, देख के तुमको मुझे चैन आता है, ये कैसे रिश्ता है कैसा नाता है”

देखिये वीडियो:-

Source – http://exposekhabar.com/samne-aai-honeypreet-ki-secret-diary/

--- ये खबर वरिष्ठ पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है वायरल इन इंडिया न्यूज़ पोर्टल के लिए

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े