अंततः एक साहसी हिन्दू युवक ने सामने आकर सोनू निगम को करारा तमाचा मारा है

देश में मजहबी माहौल इस तरह ख़राब हुआ है कि इसकी चपेट में जनता के हर मजहब और तबके से आने वाले लोगों की सामूहिक पसंद रहने वाले लोग भी आगये हैं और उनमे से ही एक सोनू निगम हैं !

ये जगह ऐसा था जहाँ हिन्दुओ के घर में बजने वाली आरतियों को मुस्लिमों ने लिखा, मुस्लिमों ने ही गाया और उन पर अभिनय भी मुस्लिमों ने किया ! सोनू निगम तो मोहम्मद रफी को अपना आर्दश कहते हैं लेकिन उनसे कुछ सीख न पाए और अजान को लेकर ऐसी भद्दी टिप्पड़ी कर गये !

इस लडके ने सोनू को दिया करारा जवाब

सोनू निगम ने जब अजान को लेकर ऐसी गंदी टिप्पड़ी की जिससे लोगों की भावनाएं आहात हुई तो ऐसे में हिन्दू घराने से ही एक लड़का आपसी सौहार्द को बढ़ावा देते हुए सामने आया और  उसने सोनू निगम को जवाब देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया जो बहुत वायरल भी हुआ !

इस सारे प्रकरण में गौर करने वाली बात ये थी कि इस मुद्दे पर इतनी सशक्त बात रखने वाला लड़का एक हिन्दू है और उसने मुस्लिमों का समर्थन करते हुए अजान पर हुई इस टिप्पड़ी का जवाब दिया ! इस लडके ने समाज में एक सन्देश भी छोड़ा कि सभी धर्मों का बराबर सम्मान करना चाहिए !

 

एक हिन्दू लडकी ने भी सोनू निगम को लताड़ा

इस लडके के अलावा एक हिन्दू लडकी ने भी सोनू निगम के इस भद्दे कमेंट पर ट्वीटर पर सोनू का जवाब देते हुए सोनू को लताड़ा ! लड़की ने कहा कि वो भी एक हिन्दू है और हिन्दू लोग भी अपने त्योहारों पर लाउडस्पीकर का प्रयोग करते हैं और जितने भी उत्सव होते हैं इन लाउडस्पीकर का प्रयोग हिन्दू स्वयं करते हैं !

क्या कहा लडके ने वीडियो में

वीडियो के अंदर लडके ने कहा कि “हिन्दू धर्म कभी भी अन्य धर्मों की बुराई करने की इजाजत नहीं देता ! उसने ये भी कहा कि सोनू मजहबी फसाद खड़ा करना चाहते हैं और देश को मजहब के आधार पर बांटना चाहते हैं ! हमारी टीम इस लडके द्वारा लिए गये इस कदम की बहुत सराहना करती है ! ज्यादा जानने के लिए लडके द्वारा अपलोड की गयी वीडियो देखें –

देखिये वीडियो:-

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े

पोपुलर खबरें