भाजपा शासित राज्यों में बेटियों के बुरे हाल, नाबालिग बच्ची के साथ एक दिन में दो बार हुआ गैंगरेप

शेयर करें

बीजेपी शासित मध्यप्रदेश में हाल ही के दिनों में कई रेप घटनाएं सामने आई हैं। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देनी वाली बीजेपी के राज में महिलायें सबसे ज्यादा असुरक्षित हैं। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में अब 14 साल के लड़की से एक ही दिन में दो बार गैंगरेप करने का मामला सामने आया है।

1. बीजेपी शासित मध्यप्रदेश में सुरक्षित नहीं महिलाएं

छिंदवाड़ा जिले के महुआ टोला के जंगल में इस लड़की के साथ पहले दो लोगों ने एक झोपडी में ले जाकर गैंगरेप किया। इन दरिंदों के चंगुल से छूटकर घर जा रही इस लड़की को फिर से जंगल में तीन दरिंदों ने पकड़ लिया। उन्होंने फिर से उसी झोपडी में ले जाकर लड़की से गैंगरेप किया। पुलिस ने इन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके नाम हैं मोहित भारद्वाज (22), राहुल भोंडे (24), बंटी भलावी (23), अंकित रघुवंशी (25) तथा अमित विश्वकर्मा (21), सभी आरोपी छिंदवाड़ा शहर के महुआ टोला इलाके के रहने वाले हैं।

2. एक ही दिन में बच्ची के साथ दो बार गैंगरेप

पुलिस ने बताया है कि पीड़िता को मोहित भारद्वाज बहला फुसला कर जंगल में बनी झोपडी में ले गया था। देर रात तक जब लड़की घर नहीं लौटी तो परिवार वालों ने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके बाद आठ जुलाई को पीड़िता महुआ टोला क्षेत्र में मिली। उसने पुलिस को बताया कि उसके साथ दो बार एक ही दिन में गैंगरेप किया गया है। इस मामले में आरोपियों पर पॉक्सो एक्ट के तहत कुंडीपुरा थाने में शनिवार को मामला दर्ज किया गया है।

निष्कर्ष: बीजेपी शासित राज्यों में लगातार रेप की घटनाएं सामने आ रही है।  बेटी को बचाने के नाम पर वोट बटोरने में लगी बीजेपी के राज में महिला अपराध चरम सीमा पर पहुंच गया है।


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े