विडियो: इंसानियत हुई शर्मसार जब 2 दरिंदो ने एक मर चुकी महिला को कब्र से निकला और फिर….

बलात्कार का नाम आते ही न जाने कितने मासूम चेहरे नजरो के सामने आते है जो या तो दुनिया से अलविदा कह चुके है या अपनी जिंदगी को वापस पटरी पर लाने के लिए हिम्मत जूटा रहे है l

उदाहरण देने की ज्यादा ज़रूरत नहीं क्योंकि जिस देश में निर्भया  जैसा घिनौना कांड हुआ वहा के माहौल में अस्रुक्षा का भाव सदैव बना रहता है l नये साल की वो पहली तारीक जब बंगलौर में राह चलती कई लडकियों को कुछ भीड़ द्वारा ये सोच कर दबोचा गया की वो एक सेक्स वर्कर है l लेकिन अब जो एक विडियो का ज़िक्र हम करने जा रहे है वो इससे कहीं गुना घिनौना है l

क्या थी वो घटना?

2 आदमियों ने एक औरत को मार कर उसकी लाश के साथ गैंग रपे किया था और बाद में उसकी लाश को 20 फूट गढ़े में फैक दिया । महिला की लाश ग़ाज़िदाबाद के तलहेटा गाँव में मिली।  कुछ लोगो ने उस महिला को मार कर फिर उसकी लाश के साथ सेक्स करने की कोशिश की थी ।

इस हादसे के बारे में तब पता लगा जब सुबह किसी ने देखा की एक 20 फूट गहरे गढ़े में एक औरत की लाश पढ़ी हुई हैं और तब उसी वक़्त गाँव ने आस पास के लोगों को एक जुट किया और उसी वक़्त पुलिस को फ़ोन किया ।

पुलिस ने उसी वक़्त उस महिला के परिवार वालों को इन्फॉर्म कर दिया और जाँच शुरू कर दी । लेकिन परिवार वालों का कहना हैं की उस महिला की मौत बच्चे को जन्म देते वक़्त हुई थी ।

बीते कुछ सालों से क्राइम का रेट काफी हद तक बढ़ गया हैं और लोगों में इंसानियत एक दम ख़तम होती जा रही हैं । केवल अपनी हवस मिटने के लिए कुछ लोग महिलाओं के साथ गलत काम करना शुरू कर देते हैं जिसके चलते सारी दुनिया को शर्मिंदा होना पढ़ता हैं ।

देखिये वीडियो:-

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े

पोपुलर खबरें