आसाराम के बाद अब बाबा दाती महाराज की खैर नहीं, जल्द होगा जेल की सलाखों के पीछे…पढ़िए

शेयर करें

देश के सन्यासी आजकल भगवा चोले पहनकर सरेआम ऐसी हरकते करते हैं, जो कभी आम इंसान भी सोचने से ही हिचकिचाता है। भगवा सन्यासी बनकर भोली-भाली जनता को लूटना इन सन्यासियों का गोरख-धंधा बन गया है। दरअसल इनके पास न तो पढाई और होती और न ही पैसा। जिसके चलते ये भारत में चलने वाला सबसे आसान प्रोफेशन यानी की बाबा बन जाते हैं।

कुछ ही वक़्त में इनका नेटवर्क इतना फ़ैल जाता है की इनकी पहुंच पुलिस और नेताओं तक हो जाती है। नेता लोग अपने लालच के पीछे ऐसे दो-टके के ढोंगियों को आसमान पर बिठा देते हैं।

1.भगवा चोले पहन ढोंगी बाबा करते हैं काली करतूतें

अक्सर देखा गया है की ये ढोंगी, भगवा भेस में अपने महलों यानी की इनके आश्रमों के आस्था के नाम ऐसे कुकर्म करते हैं, जिससे किसी भी महिला की रूह काँप जाए।
इनके आश्रम आजकल अयाशियों के अड्डे बन गए हैं, जहाँ सरेआम औरतों को शारीरिक और मानसिक तैर पर प्रताड़ित किया जाता है।

हाल ही में ऐसे ही एक बाबा का पर्दाफाश हुआ है, जोकि गले में बड़ी-बड़ी माला पहने और माथे पर टिका लगाकर इंडिया न्यूज़ पर आपकी राशियों के बारे में जानकारी देता है।
इसका नाम है दाती महाराज। भगवा चोला पहने इनकी काली करतूतों का कच्चा-चिट्ठा खुल चुका है।

2.अयाशियों के अड्डे बन रहे बाबाओं के आश्रम

अपनी ही एक शिष्या के साथ दुष्कर्म के मामले में दर्ज कराई गई एफआईआर के बाद अब इस ढोंगी बाबा दाती महाराज के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 376, 377, 354 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है।

शिष्या के साथ कुकर्म के केस में नाम सामने आने के बाद दाती महाराज उर्फ़ मदनलाल पुलिस से भागता फिर रहा है। केस दर्ज होने के बाद पुलिस उसकी तलाश कर रही है लेकिन उसका कोई नामों निशान नहीं मिल रहा है।

 

3.शिष्या के साथ रेप कर फरार हुआ दाती महाराज

कोर्ट द्वारा दाती महाराज के आश्रम के सर्च वारंट भी जारी किए जा चुके हैं, लेकिन उसके आश्रम के अधिकारी इस मामले में चुप्पी साधे बैठे हैं। बताया जा रहा है की दाती अपने राजस्थान में छिप कर बैठ गया है। क्यूंकि यहां पर उसका मशहूर आश्रम पाली जिले में है।

 

4.चरण सेवा के नाम पर किया गुरु-चेलों ने गैंगरेप

इस मामले में पीड़िता ने बताया है की मुझे आसोला फतेहपुर बेरी में उनके आश्रम में ‘चरण सेवा’ के लिए उनके चार शिष्यों द्वारा दाती महाराज के पास ले जाया गया था, जहां उन्होंने और उनके चेलों ने 9 जनवरी, 2016 को मेरे साथ गैंगरेप किया था।

उन्होंने कहा कि उन्हें राजस्थान में आश्रम भी ले जाया गया था, राजस्थान के पाली में स्थित गुरुकुल में 26, 27 और 28 मार्च को यही चीज दोहराई गई।


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े