शेयर करें

सलमान खान इस वक़्त अपने शो दस का दम के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं। यह शो चैनल द्वारा 9 सालों बाद दोबारा शुरू किया गया है। सोशल मीडिया पर सलमान खान द्वारा शेयर की गई शो की एक झलक में सलमान कंटेस्टेंट्स से कुछ सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं जिनके सही जवाब देने पर उन्हें तय राशि के रूप में इनाम दिया जाएगा।

वहीँ सलमान की आने वाली फिल्म रेस-3 इस जून ईद के मौके पर रिलीज़ होने वाली है। जिसके ट्रेलर दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडिस बॉबी देओल अनिल कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

सलमान खान के साथ हो सकती थी बड़ी वारदात

इस फिल्म के गाने भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं।वहीँ अब हम आपको सलमान से जुडी एक एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर उनके फैंस दुखी भी हो सकते हैं और खुश भी।

दरअसल गुरुग्राम की एसटीएफ की टीम ने हैदराबाद से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे संपत नेहरा को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल कर ली है, जोकि सलमान खान की हत्या की प्लांनिग कर रहा था।

शार्प शूटर संपत नेहरा से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि वह फिल्म अभिनेता सलमान खान की हत्या की साजिश रच रहा था।

ये कुख्यात शूटर कर रहा था हत्या की तैयारी

पूछताछ में पता चला है कि पंजाब के कुख्यात गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जोधपुर कोर्ट में पेशी के दौरान 5 जनवरी, 2018 को सलमान खान को मारने की धमकी दी थी।

पुलिस की पूछताछ में उसने बताया है की सलमान को उनके घर की बालकनी में मारने की प्लानिंग थी। क्यूंकि यहाँ पर सलमान अपने फैंस के साथ रूबरू होते हैं।

एसटीएफ की टीम ने हैदराबाद में किया गिरफ्तार

वो सलमान खान की हत्या के लिए दो दिन तक उसके घर की रैकी भी कर चुका है। साजिश किसी भी तरह से नाकामयाब ना हो इसके लिए बाकायदा सलमान के घर के आस-पास की टोह लेने के साथ सलमान के आने-जाने के समय और सिक्योरिटी की जानकारी भी जुटा रहा था।

काला हिरन मामले से जुड़ रहे तार


28 वर्षीय संपत नेहरा पंजाब के चंडीगढ़ का रहने वाला है और मूल रूप वह राजस्थान के चूरू का निवासी है। उसपर करीब दर्जन भर हत्याओं के अलावा लूट, फिरौती, सुपारी लेकर हत्या करने, हत्या की कोशिश करने जैसे संगीन अपराध में आरोपी है।

लेकिन संपत नेहरा अपने इस मंसूबो में कामयाब नहीं हो पाया। क्यूंकि उससे पहले ही एसटीएफ की टीम ने उसे हैदराबाद में पकड़ कर हिरासत में ले लिया।

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

शेयर करें