शेयर करें

भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ऐसे राजनीतिक संगठन हैं जिनकी तुलना आप खाल में छिपे भेड़िए से कर सकते हैं. ऐसा कोई कुकर्म नहीं है जो इनके नेताओं और पदाधिकारियों से बचा हुआ हो. सेक्स रैकेट चलाना हो, हथियारों की सप्लाई हो, ड्रग्स की तस्करी हो, समलैंगिक संबंध हो, आईएसआई के लिए जासूसी हो, घोटाले हो या फिर नाजायज जिस्मानी रिश्ते हो.

ये लोग सभी कलाओं में निपुण हैं. दंगा, फसाद, फर्जी एनकाउंटर, राजनीतिक हत्याएं तो करेले के उपर नीम चढ़ने जैसा है. बस सभी कुकर्मों के बाद एक छोटा सा काम करना है कि भगवा खाल ओढ़ लेना है. भगवा खाल ओढ़ने के बाद जो मर्जी आए करो, बस राष्ट्रवाद और हिंदुत्व का मुलम्मा चढ़ा दो. सारे पाप माफ. सौ खून माफ.

1. विधायक का छात्रा के साथ अवैध संबंध

ताजा मामला जम्मू कश्मीर से हैं. राष्ट्रवाद का स्वांग रचने वाले आरएसपुरा विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर निर्वाचित गगन भगत ने स्कूली छात्रा का अपहरण कर उसे अपने साथ रख लिया है और उसके साथ अवैध जिस्मानी रिश्ते कायम करता है.


यह सनसनीखेज आरोप किसी और ने नहीं बल्कि खुद विधायक की पत्नी मोनिका शर्मा ने लगाए हैं. बताते चलें कि मोनिका स्वयं भाजपा महिला मोर्चा की नेता हैं. उन्होंने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से दखल देने की मांग की है. मोनिका का कहना है कि उनके विधायक पति बेशर्मी की सारी सीमाएं लांघ चुके हैं. उनके दो छोटे छोटे बच्चे हैं. अगर उन्हें यह सब करना हीं है तो सबसे पहले मूझे तलाक दें और फिर जितनी मर्जी करें उतनी अय्याशी कर लें.

2. विधायक ने कर लिया है छात्रा को अगवा

वहीं विधायक की पत्नी जिस स्कूली छात्रा के साथ अपने पति के अवैध रिश्ते की बात कह रहीं है, उस छात्रा के पिता ने बिलखते हुए मीडिया से अपना दुख साझा किया. छात्रा के पिता का कहना है कि उनकी बेटी का यही कसूर है कि उसे भगवान ने सुंदर चेहरा दिया है. विधायक ने मेरी बेटी को अगवा कर जबर्दस्ती अपने साथ रख लिया है. पुलिस प्रशासन विधायक के दबाव में काम कर रही है. मुझे और मेरी बेटी को इंसाफ चाहिए.

निष्कर्ष :

भाजपा और आरएसएस पार्टी नहीं हुई बल्कि गंगा हो गई है. जितना कुकर्म कर लो. बस डुबकी लगाओ और वैतरणी पार कर लो. ऐसे नेताओं और दलों का सामाजिक बहिष्कार करने की जरुरत है, अन्यथा कल आपके परिवार की भी बारी आ सकती है.

 

 

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

शेयर करें