नीचता की सारे हदें हुई पार, भारत के लोग असीफा की फिल्म देखने ले लिए पोर्न साईट पे सर्च कर रहे हैं - वायरल इन इंडिया - Viral in India - NEWS, POLITICS, NARENDRA MODI

नीचता की सारे हदें हुई पार, भारत के लोग असीफा की फिल्म देखने ले लिए पोर्न साईट पे सर्च कर रहे हैं

16 दिसंबर 2016 की वो रात शायद ही कोई भुला पाया होगा जब दिल्ली में निर्भया नाम की एक लड़की को 5 दंरिंदों ने चलती बस में अपनी दरिंदगी का शिकार बनाते हुए सारी सीमाएं लाघ दी थी.

5 साल पहले निर्भया काण्ड से दहल गया था देश

पाँचों दरिंदों ने निर्भया के दोस्त के सामने ही उसका न केवल सामूहिक बलात्कार किया बल्कि उसके साथ इस कदर हैवानियत दिखाई कि मंजर देख हर किसी की रुंह काँप गई.

उस वक्त पूरा देश निर्भया के दुःख में शरीफ था. हर राज्य में कैंडल मार्च निकाला गया. लेकिन अंतः जिन्दगी और मौत से लड़ते-लड़ते देश की बेटी निर्भया अपनी जिन्दगी की जंग हार गई.

उस दिन भी उनके घरवालों के साथ-साथ पूरा देश रोया था. हर कोने से दरिंदों की फांसी की मांग और निर्भया को इन्साफ दिलाने की मांग उठने लगी.

यूँ तो आज उस दिन को करीब 5 साल का लम्बा वक्त हो चला हैं लेकिन देश में महिला सुरक्षा को लेकर हालात ज्यो-के-त्यों बने हुए हैं.

महिलाएं न 5 साल पहले सुरक्षित थी और न आज सुरक्षित है.

निर्भया काण्ड के 5 साल बाद कठुआ काण्ड ने फिर किया देश को शर्मसार

इसी का उदाहरण इन दिनों जम्मू के कठुआ से देखने को मिला. जहाँ निर्भया की तरह ही एक 8 साल की मासूम इस दफ़ा दरिंदों की हवस की भेट चढ़ी.

जी हाँ मुस्लिम मूल की 8 साल की आसिफा बलात्कारियों के चंजुल में इस कदर फंसी की वो भूख से तड़पती रही, नशीली दवाओं के डोज की वजह से वो सुन्न पड़ गई.

वो मासूम न चीख सकती थी, न कुछ महसूस कर सकती थी. हर दिन उसके साथ रेप किया जा रहा था. जब उसका सुन्न शरीर 6 लोगों की हैवानियत शांत करने लायक नहीं बचा, तो उसको मार डाला गया.

इस बार भी उसकी मौत पर यूँ देखें तो पूरा देश रो रहा है.

हर जगह से उसे इन्साफ और उसके आरोपियों को फांसी की सज़ा देने की मांग की जा रही है.

लेकिन हमारे सामाज का एक ऐसा चेहरा सामने आया हैं जो उन हैवानों से कम नहीं है.

कठुआ रेप पीड़िता पोर्न साइट पर हो रही हैं ट्रेंड



जी हाँ आपको सुनकर दुःख होगा कि जिस 8 साल की मासूम की मौत पर देश रो रहा हैं उसी मासूम को देश के ही कई लोग पोर्न साइट पर सर्च कर रहे हैं.

सुनने में ये बात किसी का भी खून खौला दें लेकिन ये सच है.

कठुआ गैंगरेप से जहाँ बॉलीवुड सितारों से लेकर पूरा देश शोक व्यक्त कर रहा हैं वहीं एक पोर्न साइट पर मासूम आसिफा ट्रेंड कर रही है.

जिसका मतलब साफ़ हैं कि सैकड़ों लोग उसे पोर्न साइट पर ढूढ़ रहे हैं.

ये बात हमारे सामाज की उस ओच्छी मानसिकता को दर्शाती हैं, जिसके चलते ही अपराधियों को अपराध करने का साहस मिलता है.

निष्कर्ष

बेहद शर्म की बात हैं कि आज एक ऐसे देश का हिस्सा हैं जहाँ एक मासूम बच्ची जब गैंगरेप के बाद मौत के घाट उतार दी जाती हैं तो जितने लोग उसके जनाजे में शोक व्यक्त करने नही पहुँचते उससे ज्यादा लोग उस बच्चों को पोर्न साइट पर सर्च करते हैं.

Leesha Senior Reporter

यह खबर वायरल इन इंडिया के वरिष्ट पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है| खबर में कोई त्रुटी होने पर हमें मेल के द्वारा संपर्क करें- [email protected] आप हमें इस फॉर्म से भी संपर्क कर सकते हैं, 2 घंटे में रिप्लाई दिया जायेगा |
Close