मोदी की शादी को लेकर आनंदीबेन का बड़ा खुलासा, सुनकर मोदी भी रह गए हक्का-बक्का

पीएम मोदी की शादी पर फिर विवाद, इस बार राज्यपाल आनंदीबेन ने कह दिया कुछ ऐसा जिसका वीडियो हो रहा हैं वायरल

गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री और हाल ही की मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन यूँ तो हमेशा से ही पीएम मोदी के बेहद करीबी मानी जाती रही हैं. मोदी के पीएम बनने के बाद जब उन्हें मुख्यमंत्री पद छोड़ना पड़ा था तो वो आनंदी बेन ही थी जिन्होंने गुजरात का सीएम पद संभाला.

मोदी की शादी को लेकर आनंदीबेन ने किया खुलासा

लेकिन अब आनंदी बेन ने पीएम मोदी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया हैं जिससे बीजेपी के साथ-साथ प्रधानमंत्री मोदी भी हैरान हैं.

दरअसल, हाल ही में आनंदी बेन ने कह दिया कि, नरेंद्र मोदी अविवाहित हैं, बावजूद इसके मोदी जी को पता है कि डिलीवरी के समय और बाद में महिलाओं व बच्चों को क्या-क्या परेशानियां होती हैं.

आनंदी बेन ने ये शर्मनाक टिप्पणी हाल ही में हरदा जिले के टिमरनी में आंगनवाड़ी केंद्र के बच्चों और महिलाओं को संबोधित करते हुए दी.

आनंदी बेन ने मोदी को बताया अविवाहित

जानकारी के लिए बता दें कि रविवार को टिमरनी के वार्ड नंबर 7 में आंगनवाड़ी केंद्र के आयोजित एक कार्यक्रम का एक वीडियो भी वायरल हुआ है. इसमें राज्यपाल आनंदी बेन महिलाओं से साफ़ तौर पर ये कहती दिखाई दे रही हैं कि,

“पूरी दुनिया जानती है, आपके बच्चे के लिए, आपके लिए उन्होंने विवाह नहीं किया, यह तो पता है न आपको. नरेंद्र भाई ने शादी नहीं की है, लेकिन उनको यह पता है कि डिलेवरी के वक्त और बाद में महिलाओं व बच्चों को क्या परेशानियां होती हैं.”

अपने अट-पटे बयानों को लेकर आनंदी बेन रहती हैं चर्चाओं में 


गौरतलब हैं कि आनंदी बेन पटेल मध्यमप्रदेश की राज्यपाल नियुक्त होने के बाद से ही अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती आई है. कुछ समय पहले भी चित्रकूट दौरे के दौरान उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह भाजपा के लोगों को यह समझाते हुए विवादों में आई थीं कि भाजपा को कैसे वोट मिलेंगे और 2022 तक पीएम मोदी का सपना कैसे पूरा होगा.

निष्कर्ष


ऐसे में एक बार फिर बीते रविवार को हरदा जिले के प्रवास के दौरान आनंदी बेन ने सरस्वती शिशु मंदिर के शिशु वाटिका भवन का लोकार्पण करने के दौरान मोदी के ऊपर ये ब्यान देते हुए सियासत गरमा दी है.

देखिये वीडियो:-

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

Leesha Senior Reporter

यह खबर वायरल इन इंडिया के वरिष्ट पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है| खबर में कोई त्रुटी होने पर हमें मेल के द्वारा संपर्क करें- [email protected] आप हमें इस फॉर्म से भी संपर्क कर सकते हैं, 2 घंटे में रिप्लाई दिया जायेगा |
Close