पीएम मोदी के साले और जसोदाबेन के भाई कांग्रेस के संपर्क में, जल्द हो सकते हैं शामिल !

पीएम नरेंद्र मोदी ने चाय बेची, आज तक किसी ने नहीं देखी. दिल्ली यूनिवसिर्टी से इंटायर पॉलिटिकल साइंस में ऑनर्स किया, डिग्री किसी ने नहीं देखी. शादी हुई थी असली में लेकिन किसी को दिखाना नहीं चाहा, वह तो भला हो मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का जिन्होंने मोदी की शादी का पर्दाफाश कर दिया. पर्दाफाश भी ऐसा कि चुनावी हलफनामे पर विवरण देने को मजबूर होना पड़ा.

1. दुखी परिवार कांग्रेस के संपर्क में

मोदी की सताई हुई पत्नी विशुद्ध भारतीय संस्कारों वाली महिला है. वह मुंह से तो मोदी के खिलाफ कुछ नहीं बोलतीं लेकिन अंदर हीं अंदर टीस रखती हैं. हाल हीं में गुजरात की पूर्व सीएम आनंदीबेन पटेल द्वारा मोदी को अविवाहित बताए जाने पर जसोदाबेन बुरी तरह बिफर पड़ी थी.

बताते चलें कि गुजरात के सियासी गलियारों में आनंदीबेन और नरेंद्र मोदी के बारे में काफी चर्चाएं होती रहती था. आनंदीबेन के इस बयान से दुखी जसोदाबेन के भाई आगामी चुनाव में सक्र्रिय राजनीति का हिस्सा बन सकते हैं.

2. कर सकते हैं कांग्रेस के लिए प्रचार

जसोदाबेन अपने भाई अशोक मोदी के साथ मेहसाणा जिले के उंझा में एकाकी जीवन जी रहीं है. कुछ हीं दिन पूर्व उनका कार एक्सिडेंट हो गया था. बात बात पर ट्वीट करने वाले मोदी ने उस महिला से एक बार बात करना भी मुनासिब नहीं समझा जिसकी वजह से वह एक विधवा का जीवन जी रहीं हैं. उनके भाई अशोक मोदी इसी बात से क्षुब्ध रहते हैं.

3. मधुसूदन मिस्त्री से बातचीत

बताया जा रहा है कि अशोक मोदी से कांग्रेस नेता मधुसूदन मिस्त्री की लगातार बातचीत होती रहती है. अशोक मोदी का पूरा परिवार कांग्रेस में शामिल होने की इच्छा रखता है. संभव है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में अशोक मोदी कांग्रेस के लिए वोट मांग सकते हैं.

निष्कर्ष : जो अपनी पत्नी और परिवार का नहीं वो किसी का नहीं हो सकता. देश का भी नहीं.

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

Close