मोदी की सच्चाई का खुलासा करने के लिए जशोदाबेन ने RTI फाइल की

By:- Viral in India Team on

जशोदाबेन जो नरेन्द्र मोदी की पत्नी तो है पर मोदी उन्हें अपनी पत्नी नहीं मानते और वो औरत इस लड़ाई में लगी हुई है कि उसे उसका हक तो कम से कम मिले ही और इसी जद्दोजहद में जशोदाबेन ने एक RTI फाइल की है जिसके तहत उन्होंने मोदी के पासपोर्ट की कॉपी मांगी है और साथ ही अन्य और डिटेल्स मांगी  हैं ! उन्होंने ये एप्लीकेशन अहमदाबाद के पासपोर्ट ऑफिस में दी हुई है!

क्यों लिखनी पड़ी एप्लीकेशन?

जशोदाबेन को ये एप्लीकेशन इसलिए देनी पड़ी क्योकि उन्होंने नवम्बर में पिछले साल पासपोर्ट के लिए अप्लाई किया था और वो रिजेक्ट हो गया था ! रिजेक्ट होने कि  वजह ये थी कि उनसे या तो शादी का प्रमाण पत्र या फिर अपने पति के साथ जॉइंट एफिडेविट देने को कहा गया था जो उनके पास नहीं है !

एप्लीकेशन में क्या डिमांड की

जशोदाबेन ने विदेश में रह रहे अपनी सम्बन्धियों से मिलने के लिए पासपोर्ट के लिए अप्लाई किया था ! जशोदाबेन के एक रिश्तेदार ने,जो उन्हें पासपोर्ट ऑफिस ले गया  था, टाइम्स ऑफ़ इंडिया को बताया कि जशोदाबेन ने एप्लीकेशन लगाकर मोदी के पासपोर्ट, पुराने पासपोर्ट और नए दिए गये पासपोर्ट साथ ही गुजरात का मुख्यमंत्री बन्ने के बाद का पासपोर्ट मांगा है और साथ ही इसके साथ उन्होंने जो और डाक्यूमेंट्स दिए हैं वो भी मांगे है !

जशोदाबेन ने 15 मिनट के अंदर एप्लीकेशन जमा करके वहां से निकल ली और जब उनसे पूंछा गया तो उन्होंने सब छुपाते हुए कहा कि वो अपने पर्सनल काम से यहाँ आई थी !

क्या कहना है पासपोर्ट ऑफिस का

पासपोर्ट ऑफिस के अधिकार Z A खान ने कहा कि वो उनकी एप्लीकेशन की छानबीन कर रहे हैं ! और कहा कि हम उनकी एप्लीकेशन का आधिकारिक समय ३० दिन में जवाब दे देंगे ! जशोदाबेन ने मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद एक एप्लीकेशन और दी थी जिसमे उन्होंने जानना चाहा था कि प्रधानमंत्री की पत्नी होने के नाते उन्हें कौन कौन सी सुबिधायें उपलब्ध होनी चाहिए !

--- ये खबर वरिष्ठ पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है वायरल इन इंडिया न्यूज़ पोर्टल के लिए

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े