मोदी पर राहुल का सीधा प्रहार : चौकीदार चोर है

शेयर करें

राफेल डील पर प्रधानमंत्री लगातार घिरते जा रहे हैं. खुद को पाक साफ सरकार का मुखिया बताने वाले नरेंद्र मोदी अपने उद्योगपति दोस्त अनिल अंबानी की जेब में 30 हजार करोड़ रुपये डालने के आरोपों पर चुप्पी साधे हुए हैं.

मौन स्वीकृति लक्षणं की तर्ज पर नरेंद्र मोदी की समझ में नहीं आ रहा है कि वो राहुल गांधी के आरोपों का क्या और कैसे जवाब दें.

पूरी भाजपा और आरएसएस ने राहुल गांधी को पप्पू साबित करने के लिए करोडों, अरबों रुपये अपने आईटी सेल पर फूंक डालें लेकिन राहुल ने एक झटके में नरेंद्र मोदी को चोर साबित कर दिया.

1. चित्रकूट में हमलावर राहुल


मध्य प्रदेश में प्रवास पर पहुंचें राहुल गांधी ने जनसभा के दौरान उमड़ी लाखों की भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि हिंदुस्तान के चौकीदार ने चोरी कर ली.

राहुल ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी के दोस्त अनिल अंबानी की कंपनी में अपनी पूरी जिंदगी में आज तक हवाई जहाज नहीं बनाया लेकिन मोदी ने उन्हें राफेल का नया कॉन्ट्रैक्ट दिलवा दिया. राहुल ने दिलचस्प अंदाज में बताया कि अनिल अंबानी की यह नई कंपनी करार से महज 10 दिन पहले खोली गई थी.

2. रक्षा मंत्री का झूठ भी पकड़ाया

केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण का कहना था कि हम राफेल की कीमत नहीं बता सकते, ऐसी शर्त फ्रांसीसी सरकार ने डील के वक्त रखी है. इस पर राहुल गांधी ने कहा कि मेरी बात फ्रांस के राष्ट्रपति से बात हुई है. उन्होंने मुझसे कहा है कि ऐसी कोई शर्त हमने नहीं रखी है. चोरी पकड़ाने के डर से निर्मला झूठ बोल रहीं है.

3. राहुल ने सही जगह पर मारी है चोट

लगातार कई दिनों से राहुल गांधी राफेल घोटाले को लेकर सरकार पर हमलावर है और संघ परिवार से लेकर बीजेपी और मोहन भागवत से लेकर नरेंद्र मोदी और अमित शाह के पास कोई जवाब नहीं है. पूरी भाजपा और आरएसएस कांग्रेस और नेहरु गांधी परिवार पर आरोप लगाने लगी है.

केंद्रीय मंत्रियों और भाजपा के बयानों से स्पष्ट हो रहा है कि राहुल गांधी ने सही जगह पर और सही वक्त पर चोट मारी है. राफेल घोटाला बीजेपी के लिए दुखती रग बन गया है जिस पर राहुल गांधी ने हाथ मार दिया है.

4. चौकीदार चोर है

राहुल गांधी का यह नारा देश भर में गूंजने लगा है कि गली गली में शोर है, चौकीदार चोर है. सोशल मीडिया से लेकर गांव गली तक यह नारा छा गया है.

भाजपा में इस नारे को लेकर बौखलाहट का माहौल है. राहुल गांधी के राफेल घोटाले पर दिए गए अलग अलग भाषणों के वीडियो ऑडियो क्लिप भी तेजी से वायरल हो रहे हैं.

निष्कर्ष :

नरेंद्र मोदी की छवि दिन भर फिजूल की भाषणबाजी की रही है लेकिन राहुल गांधी ने इस दफे इनकी बोलती बंद कर दी है. राफेल घोटाले पर मोदी और अमित शाह की सारी हेकड़ी गुम हो गई है. राहुल गांधी ने न सिर्फ इनकी चोरी का पर्दाफाश कर दिया है बल्कि पूरी सरकार को परेशान करके रख दिया है.


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े