वीडियो- जीन्यूज़ का तिहाड़ी सुधीर चौधरी ऐसे 100 करोड़ की घूस लेते पकड़ा गया था !

By:- Viral in India Team on

खुद को देश का सबसे ईमानदार और खुद के चैनल को ही इकलौता पाक साफ़ बताने वाले तिहाड़ी सुधीर चौधरी जो सबका डीएनए टेस्ट करते रहते हैं तो हमने सोचा कि क्यों न आज हम इनका ही डीएनए टेस्ट कर लेते हैं और  जो निकल के आता है वो हम आपको दिखाते हैं !

सुधीर कैसे बना तिहाड़ी सुधीर?

आपको बता दें कि जो इनके नाम के आगे उपमा और सम्मान रुपी तिहाड़ी शब्द लगता है वो इन्होने किस “कठिन परिश्रम” और “लगन” से कमाया  है ! 2012 में सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर इसे गिरफ्तार करके तिहाड़ जेल भेज दिया गया था ! सुधीर भाजपा के अनऑफिसियल चैनल जीन्यूज़ पर डीएनए करके एक शो चलाते हैं ! सुधीर और इनका ही दोस्त समीर अहलुवालिया नवीन जिंदल से 100 करोड़ की घूस मांग रहे थे और उन्हें धमका रहे थे कि अगर उन्होंने पैसे नहीं दिए तो उनके खिलाफ गलत खबर चला चलाकर उन्हें बर्बाद कर देंगे !

कैसे हुआ भंडाफोड़ ?

नवीन ने समझदारी से काम लिया और इसके चेहरे से नकाब उतारने का ठान लिया जिसके तहत उन्होंने सुधीर के पास अपने आदमियों को भेजा और उनके आदमियों ने सुधीर और समीर कि वीडियो रिकॉर्ड कर ली जिसमे पहले तो वो 20 करोड़ रूपए की मांग कर रहे थे और फिर बाद में इसे बढाकर 100 करोड़ मांगने लगे !

डीएनए  का रिजल्ट

तो आपने देखा कि ये शर्म बेच चुका स्वयम्भू ईमानदार और राष्ट्रवादी पत्रकार जो क्लीन मीडिया नाम की कैम्पेन चलाता है कितना साफ़ और ईमानदार है कि ये लोगों से पैसे मांगता है वरना उन्हें बर्बाद कर देने कि धमकी भी देता है ! उससे भी ज्यादा शर्म की बात ये है कि पत्रकारिता ने नाम पर काले धब्बे से ऐसे व्यक्ति को सरकार ने अभी सिक्यूरिटी मुहैया करायी है और ये सिर्फ इस लिए हुआ कि ये मोदी सरकार के समर्थन में प्रायोजित खबरें चलाता है और सरकार के गलत कामों को जनता तक नहीं जाने देता !

सुधीर का विडियो नीचे देख लो…

देखिये वीडियो:-

--- ये खबर वरिष्ठ पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है वायरल इन इंडिया न्यूज़ पोर्टल के लिए

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े