नौकरी से निकाले गए कद्दावर पत्रकार सुमित अवस्थी, अब इस चैनल से जुड़ेंगे

शेयर करें

हाल ही में देश के जाने-माने न्यूज़ चैनल ABP न्यूज़ में मचे घमासान ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। कुछ ही दिनों में ABP न्यूज़ से तीन वरिष्ठ पत्रकारों ने इस्तीफा दे दिया। जिसके चलते न्यूज़ चैनल पर काफी सवाल भी खड़े हो चुके हैं।

1. न्यूज़ 18 इंडिया के पत्रकार सुमित अवस्थी ने दिया इस्तीफा

अब खबर सामने आई है कि अंबानी ग्रुप के मशहूर न्यूज़ चैनल न्यू सेट इन इंडिया में डिप्टी मैनेजिंग एडिटर सुमित अवस्थी को नौकरी से निकाल दिया है यह सुमित अवस्थी वही पत्रकार हैं जो मोदी सरकार के खिलाफ एक शब्द तक नहीं सुनते।

2. गोदी मीडिया की लिस्ट में सुमित अवस्थी भी बना चुके हैं जगह

गोदी मीडिया की लिस्ट में भले ही सुधीर चौधरी और अर्नब गोस्वामी जैसे पत्रकार टॉप लिस्ट में आते हैं। लेकिन सुमित अवस्थी भी किसी से कम नहीं है। वह भी अपनी वफादारी साबित करने के लिए अपने शो में आए विपक्षी पार्टियों के प्रवक्ताओं के साथ बदसलूकी करने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं।

3. घाट-घाट का पानी पी चुके हैं सुमित अवस्थी

आपको बता दें कि सुमित अवस्थी बीते 16 साल से पत्रकारिता जगत में काम कर रहे हैं। उन्होंने कई बड़े मीडिया हाउस के साथ काम किया है। सुमित अवस्थी आजतक और जी न्यूज़ पर प्राइम टाइम शो में एंकरिंग करते हैं।

4. कांग्रेस नेता पर हाथ उठाने पर विवाद में फंसे सुमित अवस्थी

आपको बता दें कि न्यूज़ इन इंडिया में पत्रकार रहते हुए सुमित अवस्थी कई विवादों में आ चुके हैं। एक बार उन्होंने ऑन एयर ही कांग्रेस के प्रवक्ता पर हाथ तक उठा दिया था। इससे पहले भी वह कई बार खुद को मोदी समर्थक साबित कर चुके हैं।

5. अब एबीपी न्यूज़ से जुड़े हैं सुमित अवस्थी

पत्रकार सुमित अवस्थी के इस तरह के बर्ताव से चैनल काफी परेशान चल रहा था और कांग्रेस प्रवक्ता पर हाथ उठाने के मामले में वह शिकायत और प्रबंधन की जांच में दोषी पाए गए जिसके चलते चैनल ने उन्हें इस्तीफा देने की बात कही थी। वह सुमित अवस्थी एबीपी न्यूज़ के साथ जुड़ गए है।

निष्कर्ष:

गौरलतब है कि इस वक़्त मीडिया में अपनी मोदी भक्ति साबित करने और पैसे कमाने की होड़ मची हुई है।

Story Source: https://www.bhadas4media.com/sumit-ki-naukri-gayi/


शेयर करें