नई बहु के आते ही लालू परिवार में खुशियों की लहर, कोर्ट ने सुनाया फैसला - वायरल इन इंडिया - Viral in India - NEWS, POLITICS, NARENDRA MODI

नई बहु के आते ही लालू परिवार में खुशियों की लहर, कोर्ट ने सुनाया फैसला

लालू परिवार व आरजेडी कार्यकर्ताओं में खुशियों की लहर

आरजेडी प्रमुख लालू यादव से जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर आ रही हैं, जिसे सुनकर उनके परिवार और उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ेगी। अब तक जहां लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद से ही जेल की सजा काट रहे हैं।

आरजेडी प्रमुख लालू यादव से जुड़ी एक बड़ी खबर


वहीं अब खबर आ रही हैं कि लालू यादव को ट्रायल कोर्ट से रिहाई की मंजूरी मिल गई है। लालू यादव को चारा घोटाला के तीनों ही मामलों में अस्थायी रुप से जमानत मिली हैं।

Image result for lalu lawyer prabhat kumar

लालू के वकील प्रभात कुमार ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि, जमानत की यह मंजूरी लालू को चारा घोटाला के तीनों केसों पर दी गई हैं जिस पर फिलहाल वे दोषी पाए जाने के चलते सजा काच रहे हैं।

लालू को चारा घोटाला मामले में मिली जमानत 

लालू के वकील ने आगे बताया, जहां स्पेशल कोर्ट के जज शिवपाल सिंह ने लालू को 2 मामलों चाईबासा घोटाला और दुमका मामले पर जमानत की मंजूरी दी है, वहीं सीबीआई के जज एस एस प्रसाद ने उन्हें केस नम्बर RC 38A/96 पर जमानत की मंजूरी दी है।

प्रभात कुमार ने आगे बताया कि इस मामले से जुड़ी सभी औपचारिकताएं पूरी कर ली गई हैं। कागजों पर साइन और जमानत के 50,000 रुपये तीनों केस के लिए कर दिए गए हैं।

लालू के वकील प्रभात कुमार ने की मीडिया से बातचीत

Image result for lalu lawyer prabhat kumar

लालू के वकील ने कहा कि, जमानत का यह ऑर्डर जेल प्रशासन को पहुंचा दिया गया है ताकि प्रसाद को जेल से बाहर आने की इजाजत मिल सके।

आरजेडी पार्टी ले जनलर सेक्रेटरी और विधायक भोला यादव जो कि रांची में प्रचार कर रहे हैं, ने बताया कि बिरसा मुंडा की देल में जमानत के सारी औपचारिकता पूरी होने पर आज शाम की फ्लाइट से ही पटना जाने की प्लानिंग कर रहे हैं।

आपको बता दें कि लालू यादव को चारा घोटाला मामले- चाईबासा घोटाला, देवघर चारा घोटाला, दुमका मामले में जेल की सजा सुनाई गई है।

इससे पहले 3 दिन की परोल पर बेटे तेज प्रताप की शादी में हुए थे शामिल

रांची में बिरसा मुंडा की जेल से ही लालू को 3 दिन के परोल पर 10 मई को उनके बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी पर जाने की इजाजत दी थी। शादी 12 मई को पटना में हुई थी। जिलमें लालू की यात्रा का समय पेरोल में नहीं जोड़ा गया था।

बीमारी से जूझ रहे हैं लालू प्रसाद यादव 

आपको बता दें कि आरजेडी प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव 69 साल के हैं और वे डायबीटीज, ब्लड प्रेशर, किडनी की परेशानी से जूझ रहे हैं।

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

Close