मिलिए साक्षी जोशी से जिन्होंने गाली देने पे करवा दिया था योगी के चेले को अंदर

पत्रकार साक्षी जोशी ने उत्तर प्रदेश के मुखयमंत्री योगी आदित्यनाथ के समर्थक संदीप उपाध्याय के खिलाफ केस दर्ज़ कर दिया । हाल ही में साक्षी जोशी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक स्टेटस अपडेट किया जिसके जवाब संदीप उपाध्याय ने दिया की “अगर तुम्हे उत्तर प्रदेश में रहना हैं तो तुम्हे योगी योगी करना ही होगा|” उसके थोड़ी देर के बाद साक्षी जोशी ने संदीप उपाध्याय को कमेंट करते हुए जवाब दिया की

‘हम तो उत्तर प्रदेश में ही रहेंगे और योगी योगी भी नहीं बोलेंगे, क्या कर लोगे तुम लोग हमारा|”

और उसके बाद संदीप उपाध्याय ने एक बहुत ही भद्दा जवाब दिया जिसके चलते साक्षी जोशी ने उनके खिलाफ कोर्ट केस दर्ज़ कर दिया । साक्षी जोशी ने संदीप उपाध्याय के खिलाफ नॉएडा कोर्ट में केस दर्ज़ करवाया हैं ।

साक्षी जोशी ने दिया कुछ ऐसा करारा जवाब

साक्षी जोशी ने उसके बाद अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट अपडेट किया और लिखा की ये “कोई संदीप उपाध्याय हैं । इन्होंने मेरे फेसबुक पोस्ट के नीचे दिए गए कमेंट का जवाब बहुत ही अश्लील शब्दों में दिया । और मैंने इनको जवाब देने के लिए कोर्ट का रास्ता अपनाया हैं ।”

साक्षी ने बताया “इनके खिलाफ IPC की धारा 509 और IT एक्ट की धारा 66 के खिलाफ केस दर्ज़ हो चुका है” ।

उन्होंने आगे कहा की, “बेहतर है की ऐसी माँ बहन वाली गली देने वाले ऐसे लोग अब सुधर जाएँ । ये लोग अब समझ ले की मैं भी एक आज़ाद मुल्क में रहती हूँ और कानून सिर्फ राष्ट्रवादी और रेपिस्ट जैसी सोच रखने वाले लोगों के लिए बिलकुल भी नहीं हैं । मैं उत्तर प्रदेश की नॉएडा पुलिस को धन्यवाद करती हूँ की उन्होंने इस केस में कार्रवाई शुरू कर दी हैं|”

ये रहे वो कमेंट्स:-

इससे पहले साक्षी जोशी ने एक नकली केस फिल्म डायरेक्टर अविनाश दास और वेब डेवलपर के खिलाफ भी दर्ज करवाया था ।

इस बात पर अन्य पार्टियों के नेताओं का कहना हैं की साक्षी जोशी और संदीप उपाध्याय को सोशल मीडिया की जगह आमने सामने बात करनी चाहिए जिसके चलते दोनों अपने बीच हुई लड़ाई को सुलझा सके । अब इस केस को लेकर पुलिस अपनी जाँच पड़ताल कर रही हैं और सच और झूठ पता लगाने की कोशिश कर रही हैं |

ये है वो संदीप उपाध्याय

ये है वो संदीप उपाध्याय जिसने साक्षी जोशी को उपशब्द कहे थे और ये जुर्म में गिरफ्तार हुआ था ।

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े

पोपुलर खबरें