RELATED:अगर सुप्रीम कोर्ट ने ये विडियो देख लिया तोह...

सुधीर चौधरी जो ज़ी न्यूज़ के लिए अपनी  सेवाएं देते हैं वो आजकल लोगों में बहुत छाये हुए हैं ! उन्होंने खुद को निष्पक्ष और ईमानदार पत्रकार ‘घोषित’ कर रखा है ! इन पर घूस लेने के आरोप में ये तिहाड़ की हवा भी काट चुके हैं |

भाजपा के जितने भी समर्थक हैं वो सब सुधीर को ही पत्रकार मानते हैं और किसी को मानने को तैयार ही नहीं ! वहीँ गूगल सुधीर को पत्रकार मानने को तैयार नहीं !

पत्रकार के तौर पे ये रही उपलब्धि

सुधीर इस समय भारत के सबसे झुके हुए पत्रकार हैं जिनका झुकाव एक पार्टी विशेष की तरफ हैं ! कुलमिलाकर सुधीर उन सब चीजों के खिलाफ हैं जिनके खिलाफ भाजपा है |

सुधीर भाजपा के बहुत बड़े भक्त हैं और भाजपा के समर्थन में ही ख़बरें भी चलाते हैं ! वैसे तो पुराने कई मामले इन पर हैं जिनमें जिंदल से 100 करोड़ की घूस के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया और अभी हाल ही में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सुधीर के खिलाफ fir फाइल की है जिसे सुधीर ने सोशल मीडिया पर सिम्पैथी और लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए डाल दिया !

सुधीर ने एक 25 साल की महिला पत्रकार का नाम प्रयोग किया है और लोगों से सिम्पैथी लेने की कोशिश करते हुए कहा कि “वो सिर्फ 25 साल की है और उसने ममता की असहिष्णुता चख ली !”

क्या कहा गूगल ने

यहाँ तक कि गूगल भी कहता है कि सुधीर एक बिजनेस पर्सन हैं ! गूगल मानने को तैयार ही नहीं कि सुधीर एक पत्रकार हैं और वो सुधीर को एक बिजनेसमैंन करार देता है ! ये काफी है सिद्ध करने के लिए कि सुधीर एक सच्चे पत्रकार नहीं हैं !

--- ये खबर वरिष्ठ पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है वायरल इन इंडिया न्यूज़ पोर्टल के लिए

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े