अभी अभी- बदतमीजी पे उतरी अंजना ॐ कश्यप, लाइव टीवी पे आप नेता को दे डाली गालियाँ..? पढ़े खबर

शेयर करें

आज के समय में भारत जैसे देश में पत्रकारिता कितनी तेजी से उभर रही है यह तो हम सभी जानते हैं। वहीं पत्रकारिता के बढ़ते दबदबे के साथ ही इसमें कई तरह के विवादों का भी आना अब एक चलन जैसा बन गया है।

भारत में पत्रकारिता

आपको बता दें कि भारत में मीडिया को पूर्णरुप से स्वतंत्रता दी गई है। इसके साथ ही उनके लिए कुछ कायदे हें जिसके दायरे में रहकर ही पत्रकारों व मीडिया संस्थानों को काम करना होता है।

भारत जो कि एक लोकतांत्रिक देश है वहां पर मीडिया को चौथे लोकतंत्र स्तंभ के रुप में देखा जाता है। लेकिन वहीं हमारे देश में आज मीडिया एक बिकाऊ चेहरे के रुप में सामने आ रही है।

जिन वरिष्ठ पत्रकारों से जनता व दर्शकों को यह उम्मीद होनी चाहिए कि वे सही जानकारी दर्शकों के आगे परोसे वहीं आज यह संस्थाएं अपनी मनमुताबिक ही मुद्दों को दर्शकों के आगे पेश कर रहे हैं।

पत्रकार के रुप में अंजना ओम कश्यप की छवि

हालांकि हम यहां भारतीय मीडिया की पूरी तरह से बात नहीं कर रहे हैं। हम बात कर रहे हैं भारतीय मीडिया में जाना माना चेहरा अंजना ओम कश्यप के बारे में, जो कि मौजूदा समय में आज तक की एक मशहूर एंकर है।

भारतीय मीडिया में एक जानी मानी शख्सियत होने के साथ ही अंजना ओम कश्यप की छवि काफी विवादित रही है। अंजना उस दौरान काफी विवादों में आ गई थी जब अपने भक्त होने का परिचय उन्होंने लाइव शो के दौरान ही खुद को अंजना ओम मोदी कह दिया था।

अंजना की उन पत्रकारों में हैं जो कि गालियाँ देने के लिए मशहूर हैं। जी हां अंजना गालियाँ देती हैं और साथ ही अपने शो के दौरान इस तरह की अभद्र भाषा का प्रयोग करती हैं कि सामने वाले को मजबूर होकर जवाब देना पड़ता है।

क्या यह किसी भी पत्रकार के लिए शोभनीय है?

अंजना अपने शो पर आये हुए कई राजनेताओं के साथ काफी अभद्र तरीके से बात करती हैं कि किसी भी सभ्य व्यक्ति या महिला इस तरह की बातें सुनना पसंद नहीं करेगा। अंजना के इन्ही कारनामों में से एक आशीष खेतान को लाइव डिबेट शो में गलिया है !

जब इस नेता को शो के दौरान अंजना ने दे दी गालियाँ

अंजना ओम कश्यप ने अपने शो के दौरान आशीष खेतान से सवाल किया कि, ‘केजरीवाल ने कहा है कि वो एक अराजकतावादी है, ये सवाल उनके देशप्रेम के लिए है’ जिस पर आशीष जवाब देते हुए कहते हैं कि ‘महात्मा गाँधी ने भी खुद को अराजकतावादी कहा है।’

इसमें आशीष ने जहां बेहद सादगी से अपनी बात को रखा था वहीं अंजना के अंदर की गालीबाज नारी जाग जाती है और वो आशीष से कहती हैं कि ‘आपकी औकात नहीं है इस चैनल कि दहलीज पर खड़े होने की।

किसी भी सम्मानीय व्यक्ति के लिए इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किसी भी तरह से स्वीकार नहीं किया जा सकता है खासतौर से लाइव शो के दौरान तो बिलकुल भी नहीं।

अंजना ओम कश्यप की विवादित छवि

अंजना कश्यप एक भारतीय पत्रकार और न्यूज़ रिपोर्टर हैं जो आज तक चैनल पर बतौर एंकर काम करती हैं। अंजना आज तक पर रोज आने वाले डिबेट शो हल्ला बोल और एक जनता आधारित चुनावी कार्यक्रम राजतिलक जैसे कार्यक्रमों को होस्ट करती हैं।

देखिये वीडियो:-

source; http://viralinindia.net/aap-aam-aadmi-party/anjana-k/16952/

 


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े